Home »Madhya Pradesh »Gwalior» Lover Husband Killed His Wife

तीन साल पहले किए गए प्रेम का अंजाम इतना दर्दनाक, किसी ने सोचा भी न था!

dainik bhaskar news | Dec 11, 2012, 00:01 IST

  • ग्वालियर। तीन साल पहले महिला ने जिस व्यक्ति के साथ प्रेम कर सात फेरे लिए थे, उसने कभी नहीं सोचा था कि वही उसके साथ इतना घिनौना अपराध करेगा। आपसी झगड़े के बाद प्रेमी पति इतना पागल हो गया कि वह पलभर में ही भूल गया कि जिसके खिलाफ वह अपराध कर रहा है दरअसल में अब उसकी पत्नी थी।
    दरअसल, मुरार के रामनगर में आपसी झगड़े के बाद पति ने पत्नी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर हालत में पत्नी को इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। मृतका के मायका पक्ष ने दहेज के लिए प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया है।
    आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके बाद रूपेश अपने प्रेम का ही कत्ल करने पर मजबूर हो गया, तस्वीरों के जरिए जानिए पूरी घटना...
  • मुरार के रामनगर में रहने वाले रूपेश शाक्य ने थाटीपुर में रहले वाली पूजा जाटव (22) से तीन साल पहले प्रेम विवाह किया था। शनिवार शाम को रूपेश और पूजा में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान परिजन और पड़ोसियों ने पूजा की चीखें सुनीं। इन लोगों ने घर में पहुंचकर देखा तो पूजा जल रही थी और रूपेश आग बुझाने की कोशिश कर रहा था। पूजा व रूपेश को जेएएच में भर्ती कराया गया।

  • देर रात इलाज के दौरान पूजा की मौत हो गई। मृत्युपूर्व बयान में पूजा ने पुलिस को बताया कि झगड़े के बाद रूपेश ने उस पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी थी। इस बयान के आधार पर पुलिस ने रूपेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के दौरान रूपेश के हाथ भी झुलस गए थे। पुलिस ने रूपेश को हिरासत में ले लिया है।

  • ढाई लाख रुपए मांग रहा था: मृतका के पिता राजू जाटव ने बताया कि रूपेश अंडे का ठेला लगाता है। कुछ समय पहले उन्होंने पुश्तैनी जायदाद बेची थी। यह बात रूपेश को पता चली तो वह टेंपो खरीदने के लिए ढाई लाख रुपए की मांग करने लगा। रुपए नहीं दिए गए तो बेटी से मारपीट कर झगड़ा करने लगा। इसी झगड़े में उसने पूजा को आग लगा दी।

  • हत्या का मामला दर्ज
    पूजा ने बयान दिया था कि झगड़े के बाद पति रूपेश ने उस पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी थी। इस बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
    -नीरज पांडेय, सीएसपी, मुरार
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: lover husband killed his wife
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top