Home »Madhya Pradesh »Gwalior» Tantrik And Married Woman Case In Gwalior

एक तांत्रिक का घिनौना खेल, तंत्र-मंत्र में युवती को फंसाया और फिर...

dainik bhaskar news | Dec 11, 2012, 00:22 IST

  • मुरैना। गुजरात के लिम्बोज माता मंदिर के तांत्रिक द्वारा भगाकर मुरैना लाई गई युवती की हालत में रविवार को काफी सुधार हुआ है। उसे शनिवार की रात उसका पति ग्वालियर जेएएच से लेकर गुजरात गया, जहां आणंद के कैडिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के पति का कहना है कि अब वह काफी स्वस्थ है। इधर मुरैना पुलिस इस मामले में तांत्रिक की मौत की जांच कर रही है।
    याद रहे, गुजरात के भाकरोल इलाके से निम्बासी गांव निवासी तांत्रिक घनश्याम पुत्र चुन्नी भाई भाकरोल की एक विवाहित युवती रचना को किसी तरह अपने वश में करके 27 नवंबर को मुरैना ले आया था। जब युवती का पति समित भाई निवासी भाकरोल जिला आणंद उसकी तलाश करता हुआ मुरैना आ गया तो यहां सात नवंबर को तांत्रिक व युवती ने शहर के महावीरपुरा में जहर खा लिया था।
    आखिर उसने ऐसा क्यों किया? तस्वीरों के जरिए जानिए पूरा सनसनीखेज मामला..
  • जहर खाने के बाद प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को ग्वालियर रैफर किया गया, लेकिन जेएएच में शुक्रवार की देर शाम तांत्रिक ने दम तोड़ दिया। उधर युवती का इलाज जारी रहा, लेकिन शनिवार को उसकी हालत में ज्यादा सुधार नहीं था।
  • ग्वालियर के जेएएच में शनिवार को डॉक्टरों ने 48 घंटे के बाद स्थिति स्पष्ट होने की बात कही। तब समित भाई अपनी पत्नी रचना को कार से गुजरात ले गए। उधर तांत्रिक की मौत के बाद उसके परिजनों को गुजरात के निम्बासी गांव में सूचना दी गई है।

  • तांत्रिक के मरते ही भाग गए पहाड़गढ़ के लोग
    यहां बता दें कि तांत्रिक को 27 नवंबर को मुरैना के महावीर पुरा में किराए से कमरा दीपक निवासी पहाड़गढ़ ने ही दिलवाया था। युवती के पति समित भाई ने बताया कि जब तांत्रिक घनश्याम भाई की मौत हुई तो दीपक समेत पहाड़गढ़ के अन्य लोग भी ग्वालियर जेएएच से भाग गए। तब उन्होंने तांत्रिक की मौत की खबर गुजरात में उसके भाई को दी। वे लोग शव लेने ग्वालियर आ रहे हैं।
  • गुजरात से भागकर मुरैना आए युवक-युवती के मामले में जांच की जा रही है। ग्वालियर से मर्ग डायरी आने पर अपराध कायम किया जाएगा।
    - एनएस राजपूत, टीआई कोतवाली मुरैना
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: tantrik and married woman case in gwalior
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Gwalior

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top