Home »Madhya Pradesh »Hoshangabad Zila »Pipariya» अगवा कर जंगल में ले गए, हथियारों से पीटा

अगवा कर जंगल में ले गए, हथियारों से पीटा

Bhaskar News Network | Mar 21, 2017, 04:55 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
पचमढ़ी में दिनदहाड़े 11 लोगों ने पहले एक युवक को घेरकर लाठियों और धारदार हथियारों से मारा फिर उसे अगवा कर जंगल में ले गए। पर्यटन स्थल रम्यकुंड के पास उससे फिर मारपीट कर घायल कर दिया। झगड़ा रंजिशन और वर्चस्व का बताया से जुड़ा है। पुलिस के मुताबिक डीके उर्फ दशरथ झा अरविंद कुमार स्कूल की तरफ जा रहा था। दोपहर 12.30 बजे अचानक जिप्सी से पहुंचे वीरेंद्र नौरिया और 10 युवकों ने उसे रोककर रास्ते में मारपीट की। फिर डीके को उठाकर पर्यटन स्थल रम्यकुंड जंगल क्षेत्र में ले गए और जमकर मारपीट की। उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। डीके की प|ी शिवानी की शिकायत पर वीरेंद्र नौरिया सहित सतीश उर्फ सोनू, रमाकांत, पुलकित, सिब्बू, प्रमाेद, हल्लू, पुनीत, अमित, पप्पू, स्पर्श आदि के खिलाफ केस दर्ज किया।

3-4 बार हो चुका विवाद

डीके पर वीरेंद्र नौरिया गुट ने रंजिशन हमला किया। दोनों पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद होते रहते हैं। इसके पहले भी 3-4 बार दोनों गुटों के बीच विवाद की स्थितियां बनी हैं। वर्चस्व की लड़ाई में यह वारदातें होती हैं। दोनों गुटों के बीच 8-10 साल से रंजिश है। रंजिश की शुरुआत पचमढ़ी में शासकीय ठेके लेने के कारण से बढ़ती गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: अगवा कर जंगल में ले गए, हथियारों से पीटा
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Pipariya

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top