Home »Madhya Pradesh »Indore »News» Fraudster Married Girl Made Marriage With Another Boy

शादीशुदा युवती ने नाम बदल दिया धोखा, 60 हजार लेकर की दूसरी शादी

Bhaskar News | Apr 11, 2017, 07:34 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
शादीशुदा युवती ने नाम बदल दिया धोखा, 60 हजार लेकर की दूसरी शादी
इंदौर/बड़नगर.इंदौर की एक शादीशुदा युवती ने खुद को हिंदू बताकर बड़नगर तहसील के ग्राम चिरोला के युवक से शादी की। दूसरे दिन जब वह मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी तब उसकी पोल खुली और पता चला वह दूसरे धर्म की है। मामले में पुलिस ने युवती सहित सात लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।
- पुलिस के मुताबिक चिरोला के कैलाश पिता कनीराम माली ने अपने भाई राकेश की शादी के लिए पिपलू निवासी सत्यनारायण माली से लड़की दिखाने का कहा। पिपलू में कैलाश के मामा मुकेश माली रहते हैं।
- कैलाश के कहने पर सत्यनारायण पिता रामरतन माली ने दोस्तों के साथ मिलकर बदनावर बुलवाया।
- 7 अप्रैल को बदनावर पहुंचने पर सत्यनारायण, ज्योति पिता बाबूलाल, सलीम, संतोष व उसकी पत्नी, राधेश्याम सभी निवासी इंदौर व इमरान निवासी सांवेर ने शादी के नाम पर 60 हजार रुपए का एग्रीमेंट कराया। फिर ज्योति को लेकर कैलाश गांव लौट गया।

असली नाम मुस्कान, ज्योति बताया था
- दरअसल खुद काे ज्योति बताने वाली लड़की का असली नाम मुस्कान है और वह शादीशुदा है। मुस्कान अपने पति जुबैर के साथ इंदौर के जिंसी मोहल्ले में रहती है।
- 9 अप्रैल की सुबह जब ज्योति मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी तो अपना नाम मुस्कान बता रही थी। इस पर राकेश की भाभी को शंका हुई। यह बात उसने पति कैलाश को बताई।
- कैलाश ने तफ्तीश की तो पता चला जिस लड़की को वह अपने भाई की पत्नी के रूप में लाया है वह शादी शुदा होकर दूसरे समाज की है। पोल खुलने के डर से मुस्कान इंदौर जाने का बहाना करने लगी।
- इधर, कैलाश ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने ज्योति उर्फ मुस्कान को पिपलू से हिरासत में लिया और पूछताछ की तो धोखाधड़ी का खुलासा हुआ।
- पुलिस ने मुस्कान को हिरासत में लिया, जबकि इनके 6 साथी फरार है। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। इनके पकड़ में आने के बाद मामले का पूरा खुलासा हो सकेगा।

युवती ने खुद को हिंदू बताकर युवक के साथ ठगी की है। शेष आरोपियों के गिरफ्तार होने पर मामले का खुलासा होगा। -एस.एस. चौधरी, जांच अधिकारी व एसआई, बड़नगर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: fraudster married girl made marriage with another boy
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top