Home »Madhya Pradesh »Indore »News» Business Woman Aakansha Rathi Murder Case Investigation

उद्योगपति आकांक्षा राठी के पति ने आखिर मेल में क्या लिखा था?

Dainik Bhaskar News | Dec 12, 2012, 01:23 IST

  • इंदौर। महिला उद्यमी आकांक्षा राठी केस में पुलिस को उनके पति अनिरुद्ध के कुछ मेल हाथ लगे हैं। ये ईमेल उन्होंने अपने पिता को किए थे। ईमेल में अनिरुद्ध ने लिखा था फैक्टरी मत बेचिए। परेशान मत कीजिए। घाटा है तो क्या हुआ, हम सब संभाल लेंगे।
    केस की तह तक जाने के लिए पुलिस याहू व हॉट मेल से जानकारी जुटा रही है। आकांक्षा के गार्ड से भी पूछताछ जारी है। उल्लेखनीय है कि मौत से पहले आकांक्षा ने महिला थाने में ससुर, सास, चाचा ससुर, देवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। इसके कुछ दिन बाद ही आकांक्षा की अपने पिता केपी सिंह के घर (दिल्ली में) मौत हो गई। आकांक्षा ने ससुराल पक्ष पर अमानत में खयानत का भी आरोप लगाया था।
    सीएसपी डी. कल्याण चक्रवर्ती के मुताबिक आकांक्षा के पिता ने चार ईमेल की प्रतिलिपि उपलब्ध करवाई है। दो मेल अनिरुद्ध ने पिता राजकुमार राठी को भेजे थे। सीएसपी के मुताबिक अनिरुद्ध के पिता ने इंदौर का प्लांट करोड़ों के नुकसान का हवाला देकर एक अन्य सरिया कंपनी को बेचना तय कर लिया था जिससे आकांक्षा व अनिरुद्ध परेशान थे। इसी दौरान अनिरुद्ध ने पिता से कहा था मैं इस प्लांट को चलाने में सक्षम हूं।
    आगे तस्वीरों के जरिए जानिए..क्या पिता ने अनिरुद्ध का कहना मान लिया, आकांक्षा ने भी दो मेल किया था तो उसमें क्या लिखा था, क्या वाकई कंपनी घाटे में चल रही थी...
  • लाख मना करने के बावजूद पिता नहीं माने और उन्होंने प्लांट का सौदा कर ही दिया। पुलिस को दो ईमेल आकांक्षा के भी मिले हैं। सीएसपी ने इनकी सत्यता के लिए याहू व हॉट मेल से भी जानकारी मांगी है।

  • बंगले पर तैनात गार्ड से भी होगी पूछताछ : पुलिस अमानत में खयानत के आरोपों की भी जांच कर रही है। आकांक्षा का कहना था उनके बंगले से ससुराल वाले सामान निकाल ले गए। पुलिस को उस गार्ड की जानकारी मिल गई जो घटना के समय बंगले पर तैनात था। उससे भी पूछताछ की जाएगी।

  • कंपनी घाटे में थी या घाटा बताकर बेच दी : पुलिस कंपनी बेचने की असली वजह तलाश रही है। इसके लिए पिछले साल की बैलेंस शीट देख रही है क्योंकि प्लांट को नुकसान में बताकर बेचा गया था। लॉ बोर्ड से भी जानकारी मांगी है। उधर दोनों के बीच दिल्ली की अदालत में भी केस चल रहा था। उसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

  • फोरेन्सिक रिपोर्ट नहीं मिली : सीएसपी ने थाना द्वारका (दिल्ली) से आकांक्षा की पीएम रिपोर्ट के साथ मौत से जुड़ी सभी जानकारी मांगी है। एसीपी (दिल्ली) एके ओझा ने बताया आकांक्षा की पीएम रिपोर्ट तो मिल गई लेकिन विसरा व फोरेन्सिक रिपोर्ट नहीं आई।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: business woman aakansha rathi murder case investigation
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top