Home »Madhya Pradesh »Indore »News» Husband Locked Private Part Of His Wife

इस साल सबसे अधिक होश उड़ाने वाली खबर रही : पत्नी के 'प्राइवेट पार्ट' पर पति लगाता था ताला

dainik bhaskar news | Dec 21, 2012, 00:01 IST

  • इंदौर। इस साल यूं तो होश उड़ाने वाली कई खबरें सामने आईं, लेकिन मध्यप्रदेश के इंदौर में घटी एक खौफनाक घटना ने लोगों को सबसे अधिक हैरत में डाल दिया। शंकालु पति ने अमानवीयता की सारी हदें पार करते हुए पत्नी के गुप्तांग पर ताला लगा दिया। इसका खुलासा सोमवार को तब हुआ जब महिला ने तंग आकर जहर खा लिया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच की तो उनके होश उड़ गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।
    आखिर यह शख्स अपनी पत्नी के साथ इतना क्रूर व्यवहार क्यों करता था..उसने कितनी निर्दयता से और कैसे अपनी पत्नी के गुप्तांग पर ताला लगाया..14 साल की बेटी के साथ यह शख्स क्या करता था..यह सबकुछ आगे की तस्वीरों पर क्लिक करके जानिए...
    नोट : यह केवल दैनिकभास्कर.कॉम में ऑनलाइन पब्लिश हुई खबरों पर आधारित है।
  • मामला मूसाखेड़ी क्षेत्र के इदरीस नगर में रहने वाली महिला रोमा (परिवर्तित नाम) का है। रोमा ने दोपहर में जहर पी लिया था। पड़ोसियों ने बताया रोमा के बच्चे खिड़की से चीख रहे थे। आवाज सुनकर हम वहां पहुंचे। कमरे में रोमा अचेत पड़ी थी। दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो घटना का पता चला। उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया।

  • उसने बताया उसका पति शंकालु प्रवृत्ति का है। उसने करीब चार साल पहले अमानवीय तरीका अपनाते हुए रोमा के गुप्तांग में छेद कर ताला लगा दिया। वह सुबह काम पर जाता तो ताला लगा जाता और शाम को लौटने पर ताला खोलता। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है।

  • रोमा ने बताया सोहन भांग व गांजे का नशा करता है। वह चाहता है कि मैं भी उसके साथ नशा करूं। जब मैं मना करती हूं तो पीटता है। उसके पांच बच्चे हैं। सबसे बड़ा लड़का 20 साल का है। 14 साल की बेटी पर वह बुरी नीयत रखता है और ज्यादती का कहता रहता है।

  • सीएसपी राजेश रघुवंशी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के तुरंत बाद सोहन को हिरासत में ले लिया गया। उससे चाबी जब्त कर ली गई।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: husband locked private part of his wife
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top