Home »Madhya Pradesh »Indore »Sports» Karuna Kamini Hit Century

करुणा-कामिनी का शतक, साउथ जोन की लगातार दूसरी जीत

Dainik Bhaskar News | Dec 04, 2012, 04:07 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
करुणा-कामिनी का शतक, साउथ जोन की लगातार दूसरी जीत

इंदौर।करुणा जैन (109 रन) और थिरूष कामिनी (105* रन) की शतकीय पारी और दोनों के बीच 208 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की बदौलत साउथ जोन ने वुमेंस इंटर जोनल वनडे लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में नार्थ जोन को 8 विकेट से हराया। लीग में साउथ जोन की यह लगातार दूसरी जीत है। एक अन्य मैच में सेंट्रल जोन ने ईस्ट जोन को 62 रनों से हराकर जीत से शुरुआत की। होलकर स्टेडियम में नॉर्थ जोन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट पर 245 रन बनाए। हरमनप्रीत कौर ने (116) ने शतक जमाया जबकि दीप्ति (79*) ने अर्धशतकीय पारी खेली। जवाबी पारी में साउथ जोन ने 49.1 ओवर में महज 2 विकेट पर 249 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

संक्षिप्त स्कोर : एमरल्ड हाइट्स मैदान : सेंट्रल जोन : 50 ओवर में 3 विकेट पर 227 रन (एसएम नाइक 54, पीजी राउत 82*, मेशराम 33 रन, रीमा मल्होत्रा 2 विकेट), ईस्ट जोन : 48.3 ओवर में 165 रन (केएम मोहाकुद 54, रीमा मल्होत्रा 71 रन, गौहर सुल्ताना 3, सुब्बा लक्ष्मी व एकता बिष्ट 2-2 विकेट).

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: karuna kamini hit century
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top