Home »Madhya Pradesh »Indore »News » Police Arrests A Man Absconded For 8 Years

बलात्कारी निकला सड़कों पर फिरने वाला वो पगला...

भास्कर न्यूज़ | Jan 10, 2013, 01:49 AM IST

इंदौर,

सोना चुराने वाले जिन चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, उनमें से एक भिखारी का वेश धरकर घूमने वाला है। उसने पुलिस को अपना नाम गलत बताया था। वह रेहली, सागर से नौ साल से फरार था। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और आठ स्थायी वारंट जारी हो चुके हैं।


महू पुलिस ने विजय, राजू, प्रमोद और राधे से पौने दो किलो सोना बरामद किया था। राजू के बारे में पता चला कि वह उज्जैन में कब्रिस्तान में रहता था और कभी भिखारी, कभी पागल तो कभी तांत्रिक बनकर घूमता था। राजू का असली नाम राजेंद्र पिता गोली आदिवासी निवासी विजयपुरा, रेहली है। रेहली पुलिस से पता चला उस पर हत्या, बलात्कार, हत्या का प्रयास, डकैती की साजिश, बलवा सहित कई मामले दर्ज हैं। उसके खिलाफ आठ स्थायी वारंट जारी हो चुके हैं। उसके भाई विजय ने भी पिता का नाम गलत बताया था। उसके खिलाफ भी दो अपराध दर्ज हैं और वह भी नौ साल से फरार है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Police arrests a man absconded for 8 years
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top