Home »Madhya Pradesh »Indore »News » What A Man, There Is No Remorse For Killing Father

यह कैसा शख्स, पिता की हत्या करने पर भी नहीं है कोई गम

bhaskar news | Jan 25, 2013, 03:06 AM IST

यह कैसा शख्स, पिता की हत्या करने पर भी नहीं है कोई गम

इंदौर। पिता की हत्या करने वाले बेटे को नाना-मामा के साथ गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। पिता की हत्या का न तो बच्चों को कोई गम है और न पत्नी को मलाल। इधर, बूढ़ी मां को बेटे की हत्या की खबर लगी तो वह जिला अस्पताल पहुंची। वहां दहाड़ मारकर बहू और बच्चों को कोसती रही।

पुलिस के अनुसार भवानीनगर के हुकुम पिता प्रेमाजी जगदले की हत्या में उसके ससुर कालूराम, साले अज्जू व एक नाबालिग बेटे को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा है। हुकुम के बड़े बेटे किशोर ने बताया कि घर में विवाद होने पर पड़ोस में रहने वाले नाना और मामा अज्जू आ गए। उन्होंने समझाने का प्रयास किया लेकिन पिता नहीं माने। कहने लगे कि तुम सबकी रिपोर्ट दर्ज कराने थाने जा रहा हूं। इसके बाद छोटे भाई ने पिता को पकड़ लिया। नाना ने उनके पैर में रॉड मारी। फिर मामा ने कुल्हाड़ी से चेहरे पर वार कर दिया।

पत्नी अनिता ने पुलिस को बयान दिया है कि पति बेटी और उसे प्रताडि़त करता था। उसने कहा वह पति के अंतिम दर्शन भी नहीं करना चाहती। वहीं, हुकुम की 15 वर्षीय बेटी सपना की आंखों से अनवरत आंसू बह रहे थे। हालांकि वह पिता की हत्या के गम में नहीं बल्कि नाना-मामा और भाई के जेल जाने पर थे।

मां ने कहा प्रॉपर्टी विवाद था
हुकुम देवास जिले के पीपलपाटी गांव का रहने वाला था। वहां उसकी जमीन भी थी। सुबह उसकी मां पुन्नीबाई चारों बेटियों के साथ जिला अस्पताल पहुंचीं। वह विलाप कर रही थीं। उन्होंने बेटी के साथ छेड़छाड़ के आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि हुकुम और कालूराम के बीच प्रॉपर्टी विवाद
चल रहा था।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: What a man, there is no remorse for killing father
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top