Home »Madhya Pradesh »Jabalpur » Sax Racket In Jabalpur

किराये के घर में बुलाते थे लड़कियां, रात भर कमरे से आती रही लड़की की अवाजें

bhaskar news | Mar 22, 2017, 22:21 IST

जबलपुर. गढ़ा थाना क्षेत्र में शक्ति नगर में किराये के मकान में चल रहे अय्याशी के अड्डे पर सूचना देने के बाद भी डायल-100 और गढ़ा पुलिस नहीं पहुंची। इस मामले में क्षेत्र में रहने वाले एक वीवीआईपी की पत्नी को एसपी को फोन करना पड़ा, इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर तीन युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस जब ने दरवाजा खोला तो इस हालत में थे लड़के-लड़कियां...
पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह सैनिक सोसायटी स्थित दमोह सांसद प्रहलाद पटेल के निवास के बाजू में एक किराये के मकान में कुछ युवकों की अवांछनीय गतिविधियों की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मकान का दरवाजा खुलवाया तो अंदर का दृश्य देखकर पुलिस दंग रह गई। घर में तीन युवक अंकित, सतीश और प्रसन्न मिले। दो युवक प्रायवेट नौकरी करते हैं और एक युवक इंजीनियरिंग का छात्र है। अंदर शराब और बीयर की बोतलों के साथ नमकीन और चिप्स के पैकेट बिखरे पड़े थे। पुलिस को बरामदे से बाइक क्रमांक-एमपी-20-एमएस-7520,एमपी-20-एमडब्ल्यू-5150 और एमपी-20-एसएच-7566 खड़ी मिलीं।
कमरे में बुलाते थे लड़कियां
क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि युवक आए दिन कमरे में लड़कियों को बुलाया करते थे। रात भर युवक लड़कियों के साथ हुड़दंग मचाते थे। लोगों ने बताया कि रविवार रात को भी युवक एक लड़की को कमरे में लेकर आए थे। रात भर कमरे से लड़की की चीखने की अावाज आती रही। लोगों का कहना है कि युवक आए दिन कमरे में लड़कियों को लेकर आते थे। लंबे समय से युवक कॉलोनी का माहौल खराब कर रहे थे।
कई बार किया फोन नहीं पहुंची पुलिस
कमरे से लड़की की चीखने की अावाज आने के बाद क्षेत्रीय लोगों ने सुबह डायल-100 को फोन लगाया, लेकिन डायल-100 मौके पर नहीं पहुंची, इसके बाद गढ़ा थाने में फोन किया गया, थाने की पुलिस भी नहीं पहुंची। इसके बाद सांसद प्रहलाद पटेल की पत्नी पुष्पलता पटेल ने एसपी एमएस सिकरवार को फोन लगाया। एसपी को फोन लगाने के बाद 10 मिनट बाद डायल-100 और गढ़ा पुलिस मौके पर पहुंच गई।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Sax racket in jabalpur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jabalpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top