Home »Madhya Pradesh »Mandsour » अफीम का कुंडा चुराने आए बदमाश महिला को बांधकर पीटा फिर भागे

अफीम का कुंडा चुराने आए बदमाश महिला को बांधकर पीटा फिर भागे

Bhaskar News Network | Mar 21, 2017, 04:50 IST

अफीम फसल को लेकर किसानों की चिंता बढ़ने लगी है। हालात यह हैं कि बदमाश दिनदहाड़े किसान के घर में घुसकर वारदात का प्रयास करने लगे हैं। खुलासा रविवार को राजाखेड़ी निवासी एक किसान के घर में हुई वारदात के बाद हुआ। किसान की शिकायत के बावजूद मामले में पुलिस ने अब तक प्रकरण दर्ज नहीं किया है।

पुलिस अधिकारी अफीम की सुरक्षा के पूरे इंतजाम करने का दावा कर रहे हैं। मौसम के साथ देने के चलते इस साल क्षेत्र में अफीम फसल भी बेहतर हुई है। जिले में अफीम एकत्र करने का दौर जारी है। किसान अफीम को कुंड में जमा कर घर में ही रख रहे हैं। इससे घरों में चोरी व लूट की आशंका बढ़ गई है। पुलिस विभाग ने पिछले दिनों गांवों में दौरा कर किसानों को सुरक्षा इंतजाम व किसी भी वारदात में तत्काल सूचित करने की सलाह देकर साथ देने का भरोसा दिया था। यह दावा खोखला ही निकला। रविवार को राजाखेड़ी में हुई वारदात के बाद अब तक पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है।

राजाखेड़ी में मकान की दीवार का निरीक्षण करते पुलिस अधिकारी व जवान। इसको फांदकर बदमाश घर में घुसे थे।

राजाखेड़ी निवासी चमनसिंह ने बताया रविवार सुबह 9 बजे घर के सभी लोग खेत पर थे। घर पर प|ी इंदूकुंवर अकेली थी। इसी दौरान दीवार फांदकर दो बदमाश घर में घुसे। उन्होंने प|ी से जिस कमरे में अफीम का कुंडा रखा था उसकी चाबी मांगी। नहीं देने पर पहले तो प|ी को बंधक बना लिया फिर मारपीट कर भाग गए। कुछ देर में हम घर पर पहुंचे तो प|ी गोबर गैस संयंत्र के पास बंधी अवस्था में मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। आवेदन दिया लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। घायल महिला का मंदसौर में एक निजी अस्पताल में इलाज हुआ। वायडीनगर टीआई योगेंद्रसिंह सिसौदिया ने बताया किसान ने आवेदन में मंगल सूत्र लूट की भी बात की थी जो उसके घर पर ही मिल गया है। अफीम कुंडे के कमरे की चाबी मांगने वाली बात को लेकर जांच की जा रही है।

बदमाशों ने मांगी चाबी, नहीं दी तो की मारपीट

पहले खेतों से चोरी हो चुके डोडे

इससे पहले जिले में बदमाशों ने खेतों में लगे डोडों को निशाना बनाया था। दो साल तक लगातार खेतों से डोडे चोरी हुए। कई मामलों में तो पुलिस ने शिकायत करने के बाद भी केस दर्ज नहीं किया।

सुरक्षा को लेकर गांवों में गश्त बढ़ाई है- एसपी

एसपी ओ.पी. त्रिपाठी ने बताया अफीम फसल की चोरी व तस्करी रोकने के लिए हमने पहले ही किसानों के साथ बैठक की थी। अब तक कोई ऐसा मामला नहीं आया। राजाखेड़ी वाले मामले में भी जांच जारी है। सुरक्षा की दृष्टि से गांवों में भी गश्त बढ़ाई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: अफीम का कुंडा चुराने आए बदमाश महिला को बांधकर पीटा फिर भागे
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Mandsour

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top