Home »Madhya Pradesh »Ratlam » टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी आग, एक के ड्राइवर-क्लीनर ने कूदकर बचाई जान

भीषण टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी आग, एक के ड्राइवर-क्लीनर ने कूदकर बचाई जान

Bhaskar News | Dec 02, 2016, 16:01 PM IST

भीषण टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी आग, एक के ड्राइवर-क्लीनर ने कूदकर बचाई जान
रतलाम. फोरलेन पर बाजनखेड़ा फंटे पर गुरुवार शाम को दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इससे दोनों ट्रकों में आग लग गई। जान बचाने के लिए एक ट्रक से कूदे चालक व क्लीनर घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। दूसरे ट्रक के चालक व क्लीनर कूदकर भाग निकले। फायर ब्रिगेड ने 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

सालाखेड़ी स्थिति पुलिस चौकी प्रभारी राजमल दायमा ने बताया हादसा शाम 5.15 बजे हुआ। बाजनखेड़ा फंटे पर टर्न ले रहा चावल से भरा ट्रक सामने से आ रहे चूने से भरे ट्रक से टकरा गया। स्पॉर्किंग होने से चूने के ट्रक में आग लग गई और चावल के ट्रक के कैबिन तक पहुंच गई। दोनों ट्रकों के कैबिन जल गए और चावल की बोरियों ने भी आग पकड़ ली। आग लगते ही चावल से भरे ट्रक का चालक व क्लीनर कूदकर भाग गए।
चूने वाले ट्रक से कूदे चालक जयपुर निवासी विश्राम पिता लक्ष्मण (33) के सिर व दोनों पैरों और क्लीनर गणेश पिता हीरालाल (23) निवासी जयपुर के दोनों पैरों में चोट आई। दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और शाम 5.45 बजे आग पर काबू पाया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी आग, एक के ड्राइवर-क्लीनर ने कूदकर बचाई जान
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ratlam

        Trending Now

        Top