Home »National »Latest News »National» 20 Feared Killed As Truck Runs Into Farmers

आंध्र के चित्तूर में ट्रक ने लोगों को कुचला, 20 की मौत; 15 घायल

DainikBhaskar.comअ | Apr 21, 2017, 18:22 IST

  • तेज रफ्तार ट्रक ने प्रोटेस्ट कर रहे लोगों को कुचल दिया।
    चित्तूर. यहां से 20 किलोमीटर दूर यरपेडु गांव में पुलिस स्टेशन के सामने प्रोटेस्ट कर रहे किसानों को ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हैं। न्यूज एजेंसी यूएनआई के मुताबिक, चित्तूर (शहरी) एसपी जयलक्ष्मी ने कहा, "यहां पर मुंनगापालम गांव के करीब 100 किसान और गांववाले अवैध रेत खनन के खिलाफ धरना दे रहे थे। पुलिस स्टेशन के सामने वो अधिकारियों से बात कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इसके बाद ट्रक एक हाईटेंशन इलेक्ट्रिक पोल से टकरा गया।" पीएम ने हादसे पर दुख जताया...
    - पीएम नरेंद्र मोदी ने चित्तूर में हुए हादसे पर दुख जताया। @PMOIndia ने ट्वीट किया, "आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एक्सीडेंट में लोगों की जान जाने पर दुख है। मैं घायलों के लिए प्रार्थना करता हूं और मृतकों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।"
    - आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू ने ट्वीट किया, "चित्तूर हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। मैंने प्रशासन को हर तरह की मदद करने के निर्देश दे दिए हैं।"
    पोस्टमॉर्टम कर परिजनों के तुरंत बॉडी देने के निर्देश
    - आंध्र के हेल्थ मिनिस्टर कामिनेनि श्रीनिवास ने बताया कि अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि तुरंत घायलों हर तरह की मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराई जाए और साथ ही मृतकों का पोस्टमॉर्टम तुरंत कर बॉडी परिजनों को सौंपी जाए।
  • पीएम और आंध्र प्रदेश के सीएम ने हादसे पर दुख जताया है।
  • वीडियो देखें- चित्तूर में ट्रक ने लोगों को कुचला...
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: 20 Feared Killed As Truck Runs Into Farmers
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top