Home »National »Photo Feature» Former AAP Minister Sandeep Kumar Again In Social Trends

CD कांड में फंसे पूर्व मंत्री को बताया विक्की डोनर, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

DainikBhaskar.com | Apr 17, 2017, 18:34 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
नई दिल्ली.सेक्स सीडी कांड में फंसे दिल्ली के पूर्व मंत्री संदीप कुमार बीजेपी के लिए प्रचार कर फिर सोशल ट्रेंड में आ गए। रविवार को एमसीडी इलेक्शन के लिए संदीप ने नरेला की बीजेपी कैंडिडेट सविता खत्री के लिए प्रचार किया। उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली के मंत्रियों के खिलाफ कमेंट भी किए। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ हैशटैग के जरिए संदीप और बीजेपी पर चुटकी ली। ट्विटर पर आ रहे हैं ऐसे कमेंट...
@aartic02-अब भक्त राष्ट्रवादी फ्लेवर के साथ ''राशन कार्ड'' बनाएंगे। #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ
@ThatOldDon- ND तिवारी के बाद बीजेपी ने बाहें फैलाकर एक और महान विक्की डोनर का पार्टी में स्वागत किया। #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ
@umeshw14-#राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ! ऐसा लग रहा है कि बीजेपी में शामिल करने से पहले योगीजी ने संदीप कुमार के ऊपर गौमूत्र छिड़क कर उन्हें पवित्र कर दिया।
@velarampatel2-अब भक्तगण अपना पासपोर्ट और राशन कार्ड, एक ही छत के नीचे आसानी से बनवा सकेंगे। #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ
@HasanSafin- भाजपा का प्रचार करने से सारे पाप धुल जाते है! राशन कार्ड अब भाजपा कार्यालय पे पाए! #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ
@RohanSameer- #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ! किसी को राशनकार्ड बनवाना हो तो बीजेपी की नजदीकी शाखा या फिर @SandeepKumar से संपर्क करें।
@pahariscientist-#राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ! मोदी सपोर्टर हूं, लेकिन इसे स्वीकार नहीं कर सकता। इस आदमी ने औरतों को इस्तेमाल किया है।
केजरी और मंत्रियों की पोल खोलता रहूंगा: संदीप
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी कैंडिडेट प्रचार के दौरान संदीप के साथ नहीं थे, लेकिन कुछ बीजेपी वर्कर की टीम जरूर थी।
- कैंपेन में संदीप ने केजरीवाल की तुलना घातक फिल्म के विलन कात्या से की। हालांकि बीजेपी में शामिल होने पर कुछ नहीं बोले।
- संदीप ने कहा- ''अभी उनका 3 साल का टेन्योर बाकी है। कोई पार्टी ज्वाइन नहीं करेंगे, लेकिन सीएम और मंत्रियों की पोल खोलते रहेंगे।
बीजेपी ने क्या कहा?
- बीजेपी के स्टेट स्पोक्सपर्सन, तेजिंदर पाल बग्गा ने कहा- ''पार्टी ने कभी उन्हें प्रचार के लिए नहीं बुलाया। वह मीडिया के साथ आए, लेकिन हमारे वर्कर्स ने उन्हें फौरन रैली से वापस भेज दिया।''
राशन कार्ड के बहाने महिला को घर बुलाया
- पिछले साल एक महिला के साथ संदीप की सेक्स सीडी और फोटोज वायरल हुए थे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें फौरन मंत्री पद से बर्खास्त किया और पार्टी से भी निकाला दिया था।
- केजरी सरकार में महिला एवं बाल कल्याण मंत्री का जिम्मा संभाल चुके संदीप पर महिला ने आरोप लगाया था कि मंत्री ने उन्हें राशन कार्ड बनवाने का भरोसा देकर अपने ऑफिस बुलाया और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर कई बार सेक्शुअल हैरेसमेंट किया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Former AAP minister sandeep kumar again in social trends
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Photo Feature

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top