Home »National »Latest News »National » Hyderabad Rainfall NDRF Army Standby Telangana

हैदराबाद में भारी बारिश से IT कंपनियां बेहाल, NDRF और आर्मी स्टैंडबाय पर

dainikbhaskar.com | Sep 24, 2016, 16:22 IST

शुक्रवार रात तेलंगाना के सीएम ने कंट्रोल रूम में इमरजेंसी मीटिंग की। इसके बाद सीएम ने अफसरों से कहा कि वो बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र में तेजी से मदद पहुंचाएं।

हैदराबाद. हैदराबाद में शनिवार को भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। एनडीआरएफ और आर्मी को स्टैंडबाय पर रखा गया है। गुरुवार से शुक्रवार रात 8.30 तक यहां 28 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। इस भारी बारिश का असर यहां के आईटी सेक्टर पर पड़ा है। ज्यादातर लोग ऑफिस की बजाय घर से ही काम करते रहे। तेलंगाना के चीफ मिनिस्टर के. चंद्रशेखर राव ने अफसरों को रिलीफ वर्क तेज करने के ऑर्डर दिए हैं।क्या कर रही है तेलंगाना सरकार...

- शुक्रवार रात तेलंगाना के सीएम ने कंट्रोल रूम में इमरजेंसी मीटिंग की। इसके बाद सीएम ने अफसरों से कहा कि वो बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र में तेजी से मदद पहुंचाएं।
- आर्मी की एक टीम ने शनिवार सुबह रंगा रेड्डी जिले के अलवल में रेस्क्यू ऑपरेशन किया।
- सीएम ऑफिस से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया है कि एनडीआरएफ के 60 मेंबर्स की टीम और आर्मी की 8 टास्क फोर्स टीम को स्टैंडबाय पर रखा गया है ताकि हालात बिगड़ने पर उनकी मदद ली जा सके। जरूरत पड़ने पर आर्मी के और जवानों को बुलाया जा सकता है।
- तेलंगाना सरकार ने बारिश की वजह से होने वाली बीमारियों से निपटने की भी तैयारी की है। मलकानगिरी, हकीमपेट, अलवल और निजामपेट में हालात ज्यादा खराब हैं।
भारी बारिश का अलर्ट
- मौसम विभाग ने शनिवार को भी राज्य में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है।
- हैदराबाद में बारिश से बिगड़े हालात का असर यहां के आईटी सेक्टर पर भी पड़ा है। ज्यादा आईटी प्रोफेशनल्स शुक्रवार और शनिवार को ऑफिस नहीं पहुंच पाए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन लोगों ने विशाखापत्तनम और बेंगलुरु से मदद लेकर घर पर ही काम निपटाया।
- शनिवार को एक स्कूल बस पानी में फंस गई। इसमें 40 बच्चे थे जिन्हें स्थानीय लोगों ने निकाला।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Hyderabad rainfall NDRF Army standby Telangana
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top