Home »National »Latest News »National » Rahul On Modi Said He Considered Only Personal TRP

कांग्रेस पार्लियामेंट्री पार्टी मीटः सोनिया नहीं आईं; पहली बार राहुल गांधी ने की अगुआई, कहा- मोदी की दिलचस्पी सिर्फ TRP पॉलिटिक्स में

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 11:30 IST

राहुल गांधी ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्लियामेंट्री पार्टी में नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। कहा- मोदी की दिलचस्पी सिर्फ TRP पॉलिटिक्स में है। (फाइल)

नई दिल्ली. संसद में शुक्रवार को कांग्रेस पार्लियामेंट्री पार्टी हुई। इसमें बीमारी के कारण पार्टी प्रेसिडेंट सोनिया गांधी नहीं पहुंचीं हैं। पहली बार इसकी अगुआई राहुल गांधी ने की। राहुल लोकसभा और राज्यसभा के कांग्रेस सदस्यों से मिले। इस दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। कहा- मोदी की दिलचस्पी सिर्फ TRP पॉलिटिक्स में है। राहुल बोले- मोदी की वजह से आतंकियों को मौका मिला...
- राहुल ने कहा, "वे (पीएम) पॉलिटिक्स में वैक्यूम बना दिया, जिससे आतंकियों को अपने मंसूबे अंजाम देने का मौका मिला। लेकिन इसकी कीमत कौन चुका रहा है? कम से कम पीएम और डिफेंस मिनिस्टर तो नहीं।"
- "उनकी बजाय हमारे सैनिक और उनके परिवार इसकी कीमत चुका रहे हैं। अब तक 85 सैनिक शहीद हुए हैं, जो बीते 10 सालों में सबसे ज्यादा है।
- "पीएम मोदी को इतिहास में ऐसे शख्स के रूप में जाना जाएगा जिसने अवसरवादी बीजेपी-पीडीपी चुनावी गठबंधन बनाया। इससे भारत विरोधी ताकतों को शह मिली।"
- "वो एक ऐसे पीएम हैं जो खुद की छवि में बंधकर काम करते हैं। कांग्रेस ने देश को कभी ऐसा पीएम नहीं दिया जो अपनी ही छवि में कैद हो और टीआरपी के मुताबिक अपनी पूरी स्टैटजी बनाता हो।"
- "हमने कभी ऐसा पीएम भी नहीं दिया जिसने अपनी छवि बनाने के लिए देश की जनता को इस तरह मुश्किल में डाला हो।"
- "देश ने हमारे पीएम के गुुरूर और नाकामियों की वजह से बड़ी तकलीफ उठाई है।
ये ही हमारी चुप्पी का मजाक उड़ाते थे
- राहुल ने सीमा पर घुसपैठ और सैनिकों की मौत पर कहा, "यह वो वक्‍त है जब सरकार को एक सही स्ट्रैटजी बनाने की जरूरत है।"
- "हमें कहा गया था कि सर्जिकल स्‍ट्राइक के पीछे मकसद सीमापार से आतंक को रोकना था। उसके बाद अब तक 21 बड़े हमले और सैकड़ों बार सीजफायर वॉयलेशन हो चुके हैं।"
- राहुल ने कहा, "जब कांग्रेस सत्‍ता में थी तो माेदी हमें दोष देते थे। आज वही व्‍यक्ति तब चुप बैठा है जब कश्‍मीर जल रहा है।"
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: rahul on modi said he considered only personal TRP
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top