Home »National »Latest News »National» After Double Murder Suspected Eat The Body Parts In Asam

नर पिशाच: पति-पत्नी की हत्या कर मांस खा गए थे आरोपी

Dainik bhaskar.com | Jan 02, 2013, 10:29 IST

  • तिनसुकिया। असम के तिनसुकिया में चाय बागान के मालिक-मालकिन की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उनका मांस खाया था। पुलिस से पूछताछ में एक आरोपी ने यह राज खोला है। गत 27 दिसंबर को कुछ मजदूरों ने मृदुल भट्टाचार्य और उनकी पत्नी रीटा की हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में आठ आरोपियों से पूछताछ की है। इनमें से एक आरोपी संतोष कुमार धान ने चौंकाने वाली जानकारियां दीं।
  • उसने बताया कि मजदूरों ने भट्टाचार्य और रीटा की पहले हत्या की। फिर शव के कई टुकड़े किए। इसके बाद बंगले में आग लगा दी। बाद में पांच आरोपियों ने शव के टुकड़ों को खाया भी। हालांकि, इससे उन्हें उल्टियां हो गई थीं। पुलिस के मुताबिक संतोष भट्टाचार्य के तिनसुकिया स्थित चाय बागान में काम करता था। पांच साल पहले एक विवाद के बाद भट्टाचार्य ने उसे निकाल दिया था। आरोपियों में कई अन्य मजदूर अन्य चाय बागानों में काम करते थे।
  • तिनसुकिया के डीएसपी पृथ्वीपाल सिंह ने कहा, ‘यह सुनियोजित हत्या थी। हत्या में शामिल 15 आरोपियों कीपहचान कर ली गई है। मुख्य आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है। दो आरोपी सरकारी गवाह बनने को तैयार हैं। बाकी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: after double murder suspected eat the body parts in asam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top