Home »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Bizarre Parents In Kashmir Have Baby Girl

इस लड़की ने पैदा होने से पहले ही उड़ा दी थी मां बाप की नींद

dainikbhaskar.com | Dec 12, 2012, 17:55 IST

  • कहते हैं ऊपरवाला जो करे सो कम है। जम्मू-कश्मीर में एक जोड़ा अपने होने वाले बच्चे को लेकर तमाम आशंकाओं से घिरा था लेकिन जैसे ही उन्होंने नवजात बच्ची को देखा तो न सिर्फ राहत की सांस ली बल्कि खुदा को शुक्रिया भी कहा।

    आखिर क्यों फिक्रमंद था यह जोड़ा और क्या थी उनकी चिंताएं जानने के लिए देखें आगे की तस्वीरें..

  • इसलिए हुए परेशान
     रिसाई जिले के रहवासी 32 वर्षीय मो लतीफ खतना,स्किन डिसीज से त्रस्त हैं। उनके चेहरे पर बनी गठानों के कारण होंठों के अलावा और कुछ नहीं दिखाई देता वहीं उनकी पत्नी २५ वर्षीय सलीमा जन्म से ही एक पैर की हैं। ऐसे में जब सलीमा के गर्भवती होने का पता चला तो दोनों ही अपने होने वाले बच्चे को लेकर परेशान हो गए। बच्ची के शरीर व स्वास्थ्य को लेकर दोनों की रातों की नींद गायब हो गई थी। दोनों ही नहीं चाहते थे कि उनकी शारीरिक व्याधियों का असर उनके होने वाले बच्चे पर पड़े। 
  • दुआएं हुई कुबूल
    लतीफ ने बताया कि हम दोनों ही बच्चा चाहते थे लेकिन दोनों ही अपनी अपनी बीमारी के चलते बेहद डरे हुए थे। फिर खुदा पर भरोसा कर चांस लिया साथ ही रात-दिन दुआएं की अब ऊपर वाले ने हमारी दुआएं कुबूल कर लीं। हम अब अपनी खुशी को बयां नहीं कर सकते।
  • मिला खुशियों का खजाना
     इन कुंशकाओं के बीच बीते नवंबर को सलीमा ने जब घर पर उल्फत को जन्म दिया तो आनन फानन में लतीफ ने उल्फत के चेहरे, हाथ-पैर पर निगाह डाली और पाया कि उल्फत उनके लिए खुशियों का खजाना लेकर आई है।
  • और बच्चे चाहते हैं पर..
    लतीफ और सलमा अब उल्फत के जन्म के साथ अपने अतीत को पीछे छोड़ भविष्य की ओर देख रहे हैं। लतीफ ने बताया कि अब हम और भी बच्चे चाहते हैं लेकिन हमारी आर्थिक स्थिति ये इजाजत नहीं देती। हम अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देना चाहते हैं जिसके लिए पैसा होना जरूरी है। 
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: bizarre parents in kashmir have baby girl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top