Home »National »Latest News »National » Girl In Critical Condition After Gangrape Latest Update

5 बार कोमा में जा चुकी है पीड़िता, लिखकर बयां कर रही है दर्द

dainikbhaskar.com | Dec 18, 2012, 14:00 PM IST

नई दिल्ली. चलती बस में गैंगरेप का शिकार बनी 23 वर्षीय मेडिकल छात्रा की हालत मंगलवार शाम को और बिगड़ गई और उसे दोबारा वेंटीलेटर पर रखा गया। इससे पहले सफदरजंग अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा था कि लड़की की हालत अभी भी गंभीर है लेकिन मंगलवार सुबह कुछ सुधार हुआ था और उसने डॉक्टरों से बात की थी। वहीं अस्पताल के एक अन्य डॉक्टर ने कहा कि अभी लड़की की कोई और सर्जरी नहीं की जानी है। उसकी आंतों को गंभीर चोटें पहुंची है।
छात्रा दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है। छात्रा बोल पाने में असमर्थ है और अपने साथ हुई घटना के बारे में लिख कर जानकारी दे रही है। डॉक्टरों के मुताबिक छात्रा के लिए अगले 48 घंटे बेहद महत्वपूर्ण हैं।लड़की का आंतों और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें पहुंची हैं।
पीड़ित छात्रा घटना के बाद से पांच बार कोमा में भी जा चुकी है। उसे रह-रहकर होश आ रहा है। लड़की के सिर में भी गंभीर चोटें हैं। उसे 20 से अधिक टांके लगाए गए हैं। सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद से उसकी तीन बार लाइफ सेविंग सर्जरी भी कराई जा चुकी है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Girl in critical condition after gangrape latest update
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        Top