Home »National »Ayodhya Vivad »Latest News» Gujrat Congress President Comments On Modi

इन बड़बोले ने मोदी को कहा था बंदर अब जवाब देना मुश्किल

dainik bhasakr.com | Dec 20, 2012, 13:31 IST

  • गुजरात में इस बार कांग्रेस की नैया पार कराने का जिम्मा था प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया पर ये क्या पार्टी को जिताने निकले मोढ़वाडिया तो खुद भी नहीं जीत पाए। वे पोरबंदर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव हार गए। मोढवाडिया की हार से न सिर्फ पार्टी की किरकिरी हो रही है वहीं चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन पर भी सवालिया निशान लग गया है। इससे पहले मोढवाडिया ने मोदी के लिए जो कहा था अब उसका जवाब देना भी मुश्किल होगा।
    आखिर क्या कहा था मोढ़वाडिया ने जानने के लिए क्लिक कीजिए आगे की तस्वीरें...
  • जूनागढ़ की एक सभा में मोढ़वाडिया ने नरेंद्र मोदी की तुलना बंदर से कर दी थी। उन्होंने कहा था कि कुछ लोगों को कुत्ते ने काट लिया है और वे रात दिन मनमोहन सिंह का नाम लेते हैं और खुद प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देखते हैं।

  • मोदी पर निशाना साधते हुए मोढ़वाडिया ने बोला था कि पेड़ पर बैठा बंदर अब शेर को चुनौती दे रहा है और ये नहीं जानता कि बंदर कभी शेर नहीं बन सकता।

  • मोढ़वाडिया ने कहा था कि मोदी को तो झूठ बोलने का नोबेल मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने विकास के लिए करोड़ों के लिए पैकेज की घोषणाएं तो कर दी हैं लेकिन गुजरात के बजट में इनका कोई नामोनिशान नहीं है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: gujrat congress president comments on modi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top