Home »National »Latest News »National » Narendra Modi

नरेंद्र मोदी के कमांडो खाते थे तंबाकू, सुरक्षा से हटाया

dainikbhaskar.com | Feb 15, 2013, 07:53 AM IST

नरेंद्र मोदी के कमांडो खाते थे तंबाकू, सुरक्षा से हटाया, national news in hindi, national news
पवार को रास नहीं आई मोदी व गुजरात की तारीफ
महाराष्ट्र के सर्वदलीय सांसदों की बैठक में भाजपा के राज्यसभा सदस्य पीयूष गोयल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की, जो सत्तारूढ़ दल के नेताओं को नागवार गुजरी। गोयल ने भरी बैठक में महाराष्ट्र को उद्योग के मामले में गुजरात से पिछड़ा बताया। उनके इस बयान का केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र उद्योग और निवेश, दोनों ही मामलों में गुजरात से आगे है। पवार ने भाजपा सांसद की चुटकी लेते हुए कहा कि संभवत: गुजरात मार्केटिंग करने के मामले में महाराष्ट्र से आगे हैं।
संसद के बजट सत्र में महाराष्ट्र के लंबित मामलों को सभी दलों के सांसद एकजुट होकर उठाएं, इसके लिए मुख्यमंत्री ने यह सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इसमें पवार के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे, केंद्रीय राज्यमंत्री मिलिंद देवड़ा, तारिक अनवर, गोपीनाथ मुंडे सहित 37 सांसदों ने शिरकत की। मुख्यमंत्री ने कहा कि मराठवाड़ा और पश्चिम महाराष्ट्र के कुछ जिलों ने सूखे के कारण परिस्थिति बहुत ही भीषण हो गई है। यह हालत आगामी पांच-छह महीने तक रहने की आशंका है।
चव्हाण ने कहा कि सूखाग्रस्त इलाकों के लोगों के लिए राज्य के बजट में भरपूर निधि का प्रावधान किया जाएगा ताकि लोगों को पीने का पानी उपलब्ध हो सके और जानवरों को पालने के लिए उन्हें आधार मिले। केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार ने राज्य सरकार को निर्देश दिया है कि सूखे के कारण मराठवाड़ा के जो लोग स्थानांतरण करके मुंबई आ रहे हैं, उन्हें अस्थायी राशन कार्ड दिया जाए। उन्होंने मुंबई के लोगों से मदद करने की भी अपील की। उन्होंने सांसदों से कहा कि सूखे के संकट के मद्देनजर सभी जिलों के लोगों को पानी आपूर्ति हो, इसके लिए राजनीतिक मतभेद परे रखकर काम किया जाए।

नरेंद्र मोदी की राह में रोड़ा बने शिवराज सिंह?

अब संत ने भी की मांग-गुजरात नरसंहार के लिए माफी मांगें मोदी

राहुल को नहीं,नरेंद्र मोदी को पीएम देखना चाहता है देश

वाइब्रेंट गुजरात में नरेंद्र मोदी का स्‍टाइलिश लुक

हमें तो सुषमा ही चाहिए:शिवसेना,नरेंद्र मोदी को इन चार नेताओं से मिल सकती है टक्‍कर

बचपन में मगरमच्छ लेकर घर पहुंच गए थे मोदी

मोदी V/sराहुल:बलात्‍कार,मुसलमान,पाकिस्‍तान पर क्‍या है इनकी राय,जानें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: narendra modi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From National

      Trending Now

      Top