Home »National »Latest News »National » Narendra Modi First Rally After Being PM Candidate Of BJP, NDA

पीएम उम्‍मीदवार बनने के बाद मोदी की पहली रैली

Bhaskar Network | Sep 15, 2013, 10:09 IST

रायपुर. नरेंद्र मोदी को पीएम कैंडीडेट घोषित किये जाने के बाद कोपभवन में जाने वाले भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी ने आखिरकार नरेंद्र मोदी की तारीफ कर दी है। आडवाणी ने सोमवार को छत्‍तीसगढ़ में एक रैली के दौरान नरेंद्र मोदी की शान में कसीदे पढ़े और उन्‍हें ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए काम करने वाला देश का पहला नेता कह डाला।

आडवाणी ने छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह की भी तारीफ की, लेकिन सबकी नजरें इस बात पर थीं कि आडवाणी मोदी के बारे में क्‍या कहते हैं। बीजेपी के नेता भी डरे हुए थे कि कहीं आडवाणी ने सार्वजनिक मंच पर नाराजगी जाहिर कर दी तो क्‍या होगा, लेकिन जब उन्‍होंने मोदी की तारीफ की तो उनका डर दूर हुआ।

मोदी का गेमप्‍लान: गुजरात में एक लाख मुसलमानों को सदस्य बनाएगी भाजपा

मोदी को पीएम कैंडिडेट घोषित किये जाने के बाद से ये पहली बार है जब आडवाणी सार्वजनिक मंच पर कुछ बोले हैं। इससे पहले अटकलें थीं कि आडवाणी मोदी को पीएम कैंडीडेट घोषित किये जाने के खिलाफ एक ब्‍लॉग लिखने वाले थे और जैसे ही ये खबर मिली पूरी पार्टी मिलकर आडवाणी के ब्‍लॉग बम को डिफ्यूज करने में जुट गई थी।

रविवार को मोदी और आडवाणी भाजपा के निलंबित नेता राजेठमलानी के जन्‍मदिन पर उनके घर पर भी टकराए थे। वहां मोदी ने आडवाणी के पैर छुए थे, लेकिन दोनों के बीच ज्‍यादा बात नहीं हुई थी।

मोदी से आडवाणी की तल्‍खी के बीच केंद्र में अगली सरकार बनाने के मकसद से भाजपा ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। सोमवार को आडवाणी की छत्‍तीसगढ़ में प्रचार रैली भी इसी मिशन का हिस्‍सा थी। रविवार को नरेंद्र मोदी ने भी रेवाड़ी से हुंकार भरी थी।

नीतीश के मंत्री बोले, नरेंद्र मोदी का दिमाग हुआ खराब, इलाज के लिए जांएगे कांके

आगे की स्‍लाइड में पढ़ें, रेवाड़ी में मोदी के भाषण की मुख्‍य बातें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Narendra Modi first rally after being PM candidate of BJP, NDA
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top