Home »National »Latest News »National » Nuns Pregnant By Sex Priest In Church

पादरियों का नाजायज़ 'प्यार', ननों को बहला-फुसला करते हैं दुराचार!

Agency | May 01, 2012, 00:18 AM IST

पादरियों का नाजायज़ 'प्यार', ननों को बहला-फुसला करते हैं दुराचार!, national news in hindi, national news

nun_373नई दिल्ली. कैथोलिक चर्च की एक पूर्व नन ने पादरियों के व्यभिचार के बारे में सनसनीखेज खुलासा किया है। अपनी आत्मकथा में उसने लिखा है कि पादरी ननों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं। जब वह गर्भवती हो जाती हैं तो बच्चों को गर्भ में ही मार देते हैं। ऐसी प्रवृत्ति यहां लगातार बढ़ रही है।



इस तरह नन सिस्टर मैरी चांडी की आत्मकथा 'ननमा निरंजवले स्वस्ति' औपचारिक रिलीज से पहले ही विवादित हो चुकी है। कैथोलिक धर्म में पूर्ण आस्था रखने वाली मैरी ने इन्हीं अनैतिक कृत्यों से परेशान होकर 12 साल पहले कान्वेंट छोड़ दिया था।



उन्होंने कहा, 'मैंने वायनाड गिरिजाघर में हासिल अनुभवों को सहेजने की कोशिश की है। चर्च के भीतर की जिंदगी आध्यात्मिकता के बजाय वासना से भरी थी। एक पादरी ने मेरे साथ बलात्कार की कोशिश की थी। मैंने उस पर स्टूल चलाकर इज्जत बचाई थी।'



मैरी का कहना है कि चर्च में ननें सेक्सी किताबें पढ़ती है। वह जब 13 साल की थी तब ही घर से भाग गई थी और नन बन गई थी। वहां पर एक नन होते हुए उन्हें जिस तरह की पीड़ा से गुजरना पड़ा और उन्होंने जिस तरह के व्यभिचार को अपने इर्दगिर्द फैलते हुए देखा। उसी को आत्मकथा में शामिल किया हैं।



बताते चलें कि इसी तरह से नन सिस्टर जेस्मी ने एक किताब लिखकर धार्मिक पाखंडों का खुलासा किया था। इस किताब का नाम 'आमेन: द आटोबायोग्राफी' था। उन्होंने लिखा था कि जीसस के प्रति पूर्णतः समर्पित, सत्रह साल की उम्र में कॉन्वेंट में दाखिल हो गई थी। लंबे समय तक नन बनी रहने वाली सिस्टर जेस्मी ने जब खुली आंखों से अपने धर्म की बुराइयों को देखा तब उन्होंने कॉन्वेंट की चहारदीवारी तोड़कर बाहर निकलने का दुस्साहसिक फैसला ले लिया।










वीडियो: शरीर से निकलने लगे जहरीले सांप, आवाक रह गए लोग!

फिल्मी शूटिंग, भूतों का बसेरा, कांप उठते कलाकार, जब होता अंधेरा!

आरुषि-हेमराज मर्डर मिस्ट्री की हिस्ट्री, देखिए तस्वीरों में...

दुश्मन होशियार...खबरदार...नौसेना को मिला तोहफा शानदार

सचिन का जवाब- 400 गरीब बच्‍चों की पढ़ाई का खर्च उठाता हूं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: nuns pregnant by sex priest in church
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top