Home »National »Latest News »National » Pak Absorbs News Of Kasab Hanging With Quiet Resignation

पाकिस्तान में सरबजीत को फांसी की मांग तेज

dainikbhaskar,com | Nov 23, 2012, 07:36 AM IST

पाकिस्तान में सरबजीत को फांसी की मांग तेज, national news in hindi, national news
इस्लामाबाद/नई दिल्ली। कसाब को भारत में फांसी दिए जाने के बाद पाकिस्तान में भारतीय कैदी सरबजीत को फांसी देने की मांग उठने लगी है। पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी का कहना है-'सरबजीत को भी फांसी की सजा हो चुकी है। हम आठ साल से इंतजार कर रहे हैं। जबकि भारत ने कसाब के मामले में फौरन कार्रवाई की है।' पार्टी नेता नईमुल्लाह खान ने सरबजीत को बचाने के लिए राष्ट्रपति जरदारी को जिम्मेदार ठहराया है।
सरबजीत की बहन दलबीर कौर ने कहा कि मुझे डर लग रहा है या नहीं, मैं कुछ भी बोलना नहीं चाहती। इमरान की पार्टी सरकार में नहीं है, इसलिए इस संबंध में मेरी प्रतिक्रिया की कोई जरूरत नहीं।
इसी के साथ, पाकिस्तानी तालिबान ने कसाब को फांसी दिए जाने पर भारतीय लोगों को दुनिया में कहीं भी निशाना बनाने की धमकी दी है। इसी तरह पाकिस्तानी तालिबान ने कसाब की फांसी पर पाकिस्तान सरकार की ढीली प्रतिक्रिया की आलोचना की है। हालांकि पाकिस्तान के गृहमंत्री रहमान मलिक ने कहा है कि सरबजीत के मामले में बदले की कार्रवाई नहीं की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Pak absorbs news of Kasab hanging with quiet resignation
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top