Home »National »Latest News »National » Pregnant Women Gang Raped

बंदूक की नोक पर प्रेग्‍नेंट महिला से गैंग रेप

dainikbhaskar.com | Feb 23, 2013, 10:01 IST

नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक प्रेग्‍नेंट महिला से गैंग रेप का मामला सामने आया है। वहीं, मुंबई में एक मल्‍टीनेशनल कंपनी में काम करने वाली युवती ने अपने एनआरआई बॉस पर रेप का आरोप लगाया गया है।

ग्रेटर नोएडा मामले में पुलिस अभी तक पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण नहीं करा पाई है। पीड़ित महिला और उसके परिजनों की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में दो युवकों पर बंदूक की नोक पर रेप करने का आरोप लगाया गया है।

मामला रबूपुरा इलाके के फलैदा टोले का है। फलैदा निवासी अजीत (परिवर्तित नाम) मंगलवार को किसी काम के सिलसिले में कस्बे से बाहर गया था। उसकी पत्नी और माता-पिता घर में ही थे। रात में उसकी पत्नी एक कमरे में अकेले सो रही थी जबकि दूसरे कमरे में उसके माता-पिता सो रहे थे।

पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि उसी रात दो युवक जबरदस्ती उसकी पत्नी के कमरे में घुस गए और बंदूक की नोक पर उसके साथ रेप किया। साथ ही उन्होंने धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो इसका अंजाम बुरा होगा। वारदात के बाद दो आरोपी फरार हो गए लेकिन हड़बड़ाहट में मुख्‍य आरोपी अपने जूते वहां छोड़ गया।

डर की वजह से पीडित महिला ने सास-ससुर को कुछ भी नहीं बताया। हालांकि उसने फोन पर अपने पति को घटना के बारे में जानकारी दी। इसके बाद उसका पति ग्रेटर नोएडा पहुंचा और रबूपुरा पुलिस थाने में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामला दर्ज करने की बजाय उन पर समझौता कराने का दबाव डाल रही है।

'दामिनी'के दोस्त ने बताई अपनी लव स्टोरी

'दामिनी'के साथ सबसे ज्‍यादा हैवानियत करने वाला 4जून को हो सकता है आजाद!

नाबालिग हैवान के लिए हर हाल में मौत चाहती हैं 'दामिनी'की मां

दिल्‍ली गैंगरेप:नाबालिग आरोपी की मां ने कहा,मर चुका है मेरा बेटा

दिल्‍ली गैंगरेप:पिता ने दुनिया को बताया बेटी का नाम

23 फरवरी की खास खबरें
...आखिर कैसे दौलतमंद बन गए धोनी, एआर रहमान जैसे दिग्‍गज: जानिए, रईस बनने के दस तरीके

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: pregnant women gang raped
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top