Home »National »Latest News »National » Rahul Gandhi Will Visit Odisha Today

जमीनी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की शुरुआत ओडिशा से करेंगे राहुल

अमित मिश्रा | Feb 18, 2013, 13:53 PM IST

नई दिल्ली.कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं से संपर्क स्थापित करने के संकल्प की शुरुआत ओडिशा के संभलपुर से करने जा रहे हैं। वे सोमवार को संभलपुर में जिला एवं ब्लॉक कांग्रेस प्रतिनिधियों के साथ विधायकों, सांसदों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं। वे पंचायत के चुने हुए प्रतिनिधियों से भी मिलेंगे। फिर मंगलवार को वे कटक में कांग्रेस प्रतिनिधियों से मिलेंगे।
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने जयपुर चिंतन शिविर में ही संकल्प जताया था कि वे हर प्रदेश के जमीनी कार्यकर्ताओं खासकर पंचायतों के चुने हुए प्रतिनिधियों को मुख्यधारा से जोड़ना चाहते हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक राहुल पहले चरण में गैर-कांग्रेस शासित प्रदेशों के जमीनी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। ओडिशा के बाद वे छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और कर्नाटक का दौरा कर सकते हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Rahul Gandhi will visit Odisha today
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top