Home »National »Latest News »National» Rape In India

लखनऊ से लेकर बाड़मेर तक रेप ही रेप

dainikbhaskar | Dec 29, 2012, 11:48 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
लखनऊ से लेकर बाड़मेर तक रेप ही रेप, national news in hindi, national news
नई दिल्‍ली।देश के विभिन्‍न इलाकों से रेप की खबरों के आने का सिलसिला कायम है। राजस्‍थान से हरियाणा तक में हैवान अपनी हवस बुझाने के लिए महिलाओं और बच्चियों को अपना शिकार बना रहे हैं। (तस्‍वीरों में देखिए दिल्‍ली का हाल)
हरियाणा के सोनीपत में एक ही इलाके में हुई गैंगरेप की दो वारदातों ने सबको हिलाकर रख दिया। पहले मामले में ऑटो के इंतजार में खड़ी नवीं क्लास की छात्रा को अगवा कर तीन युवकों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल कार बरामद कर ली। कार पर दिल्ली का नंबर है। वहीं, दूसरे मामले में मूल रूप से यूपी की रहने वाली एक 35 वर्षीय युवती से फोटो स्टूडियो में तीन लोगों ने दुष्कर्म किया। आरोपियों में एक फोटो स्टूडियो का मालिक है। जबकि, बाकी दो में से एक परचून की दुकान चलाता और दूसरा ऑटो ड्राइवर है। इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। एसपी ने दोनों मामलों की जांच महिला डीएसपी को सौंपी है। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। दोनों वारदातें सिटी थाना क्षेत्र की है।
लिफ्ट लेने से इंकार करने पर किया अगवा :दुष्कर्म का शिकार नवीं क्लास की 17 वर्षीय छात्रा सिटी थाने के इलाके में पडऩे वाली जानीमानी कॉलोनी की रहने वाली है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक छात्रा गुरुवार सुबह करीब आठ बजे कॉलोनी के पास ऑटो के इंतजार में खड़ी थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार कॉलोनी के ही दो युवक पहुंचे। इन युवकों ने छात्रा को लिफ्ट के लिए ऑफर किया। इस पर छात्रा ने इनकार कर दिया। इस बीच इनमें एक युवक ने फोन कर अपने एक साथी को बुला लिया। कुछ ही मिनटों में कार से तीसरा युवक पहुंचा। युवकों ने दरवाजा खोलकर जबरदस्ती छात्रा को कार में खींच लिया।कुछ देर बाद एक सुनसान इलाके में तीनों ने बारी-बारी छात्रा से दुष्कर्म किया। करीब तीन बजे छात्रा अपने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई। इसके बाद ही घरवालों ने आरोपी युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।
भारत का युवा इंडिया गेट से लेकर राष्ट्रपति भवन तक प्रदर्शन कर रहा है। कानून जब बनेगा, तब बनेगा। महिलाओं के खिलाफ अपराध तब रूकेंगे जब हम उनकी दिल से इज्जत करेंगे। इस बार इसी संकल्प को करने का मौका है, हमारे महाअभियान से जुड़कर। हमारे इस महाअभियान से जुड़िए और संकल्प लीजिए कि मैं महिलाओँ का सम्मान करूंगा।

यह भी पढ़ें

पढ़ें-क्‍या थी 'दामिनी'की आखिरी इच्‍छा

दिल्‍ली गैंगरेप:पीडि़त लड़की की मौत,दिल्‍ली में गुस्‍सा

दिल्ली गैंगरेप :इलाज कर रही डॉक्टर ने बयां की दरिंदगी की असली कहानी!

हर 40मिनट में एक बलात्‍कार, 25मिनट में छेड़छाड़

गुस्से से बॉलीवुड, 'रेपिस्ट को मारो गोली,बना डालो नपुंसक'

जानिए,चरम बर्बरता की इस घटना पर सभ्य समाज की प्रतिक्रिया

बिगड़ रही है पीड़िता की हालत,खून में फैल गया है इंफेक्‍शन

पहचान परेड से इंकार,बाप बोला-बलात्‍कारी को फांसी पर चढ़ाओ

महिला वैज्ञानिक बोलीं-लड़की छह लोगों से घिर गई थी तो समर्पण क्यों नहीं कर दिया?

आठ दोस्तों के साथ किया पत्नी का गैंगरेप,नेता ने दी नसीहत-तन ढंक कर रखें लड़कियां

सिपाही की मौत पर कौन बोल रहा झूठ-चश्‍मदीद या दिल्‍ली पुलिस?

पुलिस की राय में इन कारणों से होते हैं रेप

पढि़ए-युवा क्रांति के सबक

'तिहाड़ में आरोपी को पिलाया पेशाब

'सख्‍त'कानून बनने के बाद भी बीवी से बलात्‍कार की रहेगी'छूट'!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: rape in india
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top