Home »National »Latest News »National » Rape In India

पुलिसवाले ने ही किया महिला कांस्‍टेबल की बेटी से रेप

भास्कर न्यूज नेटवर्क | Feb 16, 2013, 08:50 AM IST

भोपाल की एक अदालत ने शहर के आर्कबिशप के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया है। अदालत ने कहा है कि आर्कबिशप और दो अन्य लोगों पर चर्च के पुजारी और पूर्व प्रवक्ता को ड्रग्‍स देकर मानसिक रूप से बीमार करने की साजिश के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। जज आलोक मिश्रा ने आर्कबिशप फादर लियो कोरनेलियो और दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 (अपराध करने के लिए जहर देकर किसी को नुकसान पहुंचाना) और 120 बी (आपराधिक षड्यंत्र) के तहत केस दर्ज करने को कहा है। सभी को एक मार्च को अदालत के सामने पेश होने को भी कहा गया है। अदालत ने यह आदेश सात फरवरी को दे दिए थे लेकिन अभियोजन पक्ष को इस आदेश की कॉपी 14 फरवरी को मिल सकी। हालांकि फादर कोरनेलियो ने अपनी सफाई दी है और इन आरोपों को गलत और बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है कि उन पर यह आरोप पूर्व पीआरओ आनंद मुत्तांगल ने लगाए हैं जो आर्कबिशप बनना चाहता है।

उधर, राजस्थान में महिला कांस्टेबल की बेटी से थाने में तैनात कांस्टेबल द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी भीम सिंह और उसके साथी किशोर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को निलंबित कर दिया गया है।

17 साल के 'कॅरियर' में दो करोड़ कमा लेती हैं मेरठ की वेश्‍याएं

एक VIP पर 3 पुलिसवाले, नेताओं पर बलात्‍कारियों को पनाह देने का आरोप, फिर कैसे रुकेंगे रेप?

छलका अनुष्‍का का दर्द, करीबी ने ही बनाया था हवस का शिकार

''6 साल की उम्र में पहली बार हुआ था मेरा बलात्‍कार, उतरवा दिए थे पूरे कपड़े''

नौवीं के छात्र के साथ 5 साथियों ने किया सेक्‍स, फिल्म भी बनाई

दिल्ली में जारी हैवानियत : दुष्कर्म में असफल युवक ने लड़की के मुंह में डाली रॉड

16 फरवरी की खास खबरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: rape in india
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top