Home »National »Latest News »National» Rape In India

गर्लफ्रेंड को गोली मारकर पुलिसकर्मी ने की खुदकुशी

Agency | Feb 21, 2013, 08:01 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
महाराष्ट्र के भंडारा जिले में तीन सगी नाबालिग बहनों से दुष्कर्म और हत्या के मामले में एक पुलिस अधिकारी निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने लड़कियों के माता-पिता को 10 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की भी है। इस घटना को लेकर भंडारा में आक्रोश व्‍याप्‍त है लेकिन देश के दूसरे हिस्‍सों में इसकी गूंज नहीं सुनाई दे रही है। दिल्‍ली की दिल दहला देने वाली वारदात के कुछ दिनों के बाद सरकार और पुलिस ने कार्रवाई की लेकिन भंडारा के मामले में एक हफ्ते के बाद ही कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
सवाल यह है कि छोटे शहरों में गैंग रेप की घटनाएं होती हैं तो दामिनी गैंग रेप के बाद जैसा गुस्‍सा राजधानी की सड़कों पर दिखा, वैसा गुस्‍सा आखिर यहां क्‍यों नहीं दिखता है? राष्ट्रीय महिला आयोग ने भंडारा में एक टीम भेजने का फैसला किया है। ये टीम भंडारा जाएगी और पूरे मामले की तहकीकात करेगी। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ने बताया कि आयोग ने इस कांड को गंभीरता से लिया है और जांच कर मामले की सच्चाई सामने लाने की कोशिश होगी। वहीं पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। महाराष्ट्र पुलिस के एडीजी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पुलिस अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। लेकिन पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।
मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने इस घटना को बेहद दु:खद और दर्दनाक बताया है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने और जांच में पुलिस को मदद करने की अपील की है। राज्य के गृह मंत्री आरआर पाटिल ने बताया कि दुष्कर्म और हत्या की वारदात लाखनी पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई। वहां के प्रभारी अधिकारी को निलंबित किया गया है। दोषियों को पकडऩे के लिए पुलिस ने 12 टीमें बनाई हैं।

छत्‍तीसगढ़ के मिशन स्‍कूल में फादर ने किया चार छात्राओं के साथ रेप !

वेश्‍या का दर्द: जिस बेटे को दी इज्‍जत की जिंदगी, वह महसूस करता है 'बेइज्‍जती'

17 साल के 'कॅरियर' में दो करोड़ कमा लेती हैं मेरठ की वेश्‍याएं

एक VIP पर 3 पुलिसवाले, नेताओं पर बलात्‍कारियों को पनाह देने का आरोप, फिर कैसे रुकेंगे रेप?

छलका अनुष्‍का का दर्द, करीबी ने ही बनाया था हवस का शिकार

''6 साल की उम्र में पहली बार हुआ था मेरा बलात्‍कार, उतरवा दिए थे पूरे कपड़े''

नौवीं के छात्र के साथ 5 साथियों ने किया सेक्‍स, फिल्म भी बनाई

दिल्ली में जारी हैवानियत : दुष्कर्म में असफल युवक ने लड़की के मुंह में डाली रॉड

21 फरवरी की खास खबरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: rape in india
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From National

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top