Home »Punjab »Amritsar » Comedian Bharti And Harsh Love Story

मंगेतर के साथ 7 साल से रिलेशन में हैं भारती, गिफ्ट में मिला था 2 लाख का पर्स

bhaskar news | Mar 18, 2017, 07:37 IST

भारती की शादी टू स्टेट की तर्ज पर होगी। वे पंजाबी हैं और उनके मंगेतर गुजराती।

चंडीगढ़।कॉमेडियन भारती सिंह सामने हाें उनका अंदाज मजाकिया न रहे, यह तो संभव ही नहीं । इन दिनों तो खासतौर पर वे अपने हर मजाक में अपने मंगेतर का नाम लेकर उसे और ज्यादा दिलचस्प बना डालती हैं। शुक्रवार को यह पंजाबी गर्ल अपने शहर आई तो भूल गई कि वह सेलिब्रिटी है। आम लड़की की तरह वह अपने होने वाले पति और शादी को लेकर काफी उत्साहित दिखीं। इस साल के अंत तक होगी शादी...
- भारती बोलीं- अकसर लोग पूछते थे कि मैं किससे शादी करूंगी। बहुत-सी अफवाहें उड़ीं। हर्ष ने मुझे गाड़ी दी...मैंने उसे अंगूठी दी। वगैरह... वगैरह। पर मैंने सब नजरअंदाज किया।
- अब सात साल का रिलेशनशिप हो गया है। इस साल के अंत तक शादी कर ही लेंगे।
- उन्होंने बताया कि पहले वह पढ़ाई, खेलों और अपने करिअर में व्यस्त रहीं। शादी के बारे में कभी सोचा ही नहीं।
- भारती अपने वजन के बारे में भी शुरू से खुलकर बोलती हैं। बताने लगीं-मैं सोचती थी कि मोटी हूं, घर वाले कोई मोटा-सा लड़का ढूंढ़ कर शादी कर देंगे। पर हर्ष ने पहली बार जब “आय लव यू’ लिखकर भेजा तो मैं समझ नहीं पाई कि यह स्क्रिप्ट का हिस्सा है या फिर सच है।
- जब सच्चाई का पता चला तो पूरी गूंज मेरे अपने शहर अमृतसर तक पहुंच गई। बता दें कि भारती के मंगेतर उनके शो के राइटर भी हैं।
- भारती की शादी यूं भी टू स्टेट की तर्ज पर होगी। वे पंजाबी हैं और उनके मंगेतर गुजराती। वे बोलीं- गुजराती होने पर भी हर्ष बेहद खर्चीले हैं। जहां हम पंजाबी कंजूसी कर जाते हैं, वहां यह खुलकर पैसा खर्च करते हैं। मैं एक बार दो लाख रुपए का पर्सबिना खरीदे वापस आ गई। अगले दिन हर्ष वही पर्स खरीद लाए।
- बोले, जब शौक है तो पूरे करो। पैसा और आ जाएगा। इसके अलावा मेरी भतीजी को सात हजार रुपए का पपेट खरीदकर दे दिया। उसे बिगाड़ा है तो हर्ष ने।
जब पति ही दूसरों को चुम्मी देने के लिए कहे तो क्या करूं
भारती ने कहा कि मैं लकी हूं मुझे हर्षमिले। इनकी सोच बहुत अच्छी है। शो अच्छा जाए इसलिए यह सेट पर मुझसे फ्लर्ट करवाते हैं। बैकस्टेज से मेरे कान में लगे हैडफोन में कहते हैं इसकी गोद में बैठ जाओ। उसकी चुम्मी ले लो। अब सोचो पति ही दूसरों को चुम्मी देने के लिए कहे तो क्या करूं।
एक साथ मय्यत पर जाने से भी घबराते हैं
- भारती ने बताया कि वह और हर्ष सेट पर खूब मस्ती करते हैं। यही मस्ती उनकी रियल लाइफ का अहम हिस्सा है। हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते।
- सेट पर किसी की शक्ल किसी के कपड़े देखते हंसते हैं। अब हम एक साथ मय्यत पर जाने से भी घबराते हैं।
- भारती ने बताया कि एक बार वह किसी के यहां अफसोस के लिए गईं। रो रहीं थी कि वहां एक बुढ़िया अजीब से ढंग से रोने लगी। मेरी आंख में आंसू थे और चेहरे पर हंसी। मुझे देखकर हर्षभी हंसने लगे। अब हम जब भी ऐसी किसी जगह जाते हैं तो दूर-दूर बैठते हैं।
ईवनिंग गाउन पहनकर पका रही होती हूं परांठ
- भारती ने बताया कि मुझे खाना पकाने का बहुत शौक है। हर्ष को मेरे हाथ के बने गोभी के परांठे बेहद पसंद हैं।
- अगर हम दोनों किसी पार्टी में इकट्ठे जाते हैं। तो हर्ष वहीं कह देते हैं कि जाओ किचन में जाकर मेरे लिए परांठे बनाओ। सोचो मैं ईवनिंग गाउन पहनकर परांठे पका रही होती हूं। सारा आटा मेरे पेट पर लग जाता है।
- ज्यादा गुस्सा तब आता है जब हर्ष अपने साथ चार और लोगों को बिठा लेते हैं और मुझे कहते हैं कि इनके लिए भी परांठे पकाओ।
आगे की स्लाइड्स में देखें भारती और उनके मंगेतर की फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: comedian bharti and harsh love story
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top