Home »Punjab »Amritsar» Kinnar Police Youth Death

किन्नरों का आतंक: पुलिस वाले के सामने युवक को उतरा मौत के घाट

Bhaskar news | Aug 15, 2013, 00:09 IST

  • अमृतसर.वड्डा हरिपुरा स्थित किन्नरों के डेरे में किन्नरों और उनके दो सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पीट-पीट अधमरा कर दिया, जिसकी बाद में अस्पताल में मौत हो गई।

    जिस वक्त आरोपी युवक को पीट रहे थे, उस समय थाना इस्लामाबाद का एक एएसआई भी वहां मौजूद था, लेकिन उसने आरोपियों को रोकने की बजाय और पीटने को कहा।

    घटना के बाद थाना इस्लामाबाद की पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की जगह गैर-इरादतन हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया। यही नहीं आरोपी एएसआई का इसमें कहीं जिक्र तक नहीं किया गया।

    क्या है पूरा मामला जानने के लिए आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें...

    21 साल बाद लंदन जाकर मौत के घाट उतारा था जलिया वाले बाग़ के दोषी को

    PHOTOS: ऐसी तयारी की देखेने वाले देखते ही रह जाएंगे...

    साइबर हैकर्स की अब खैर नहीं, 16 साल का लड़का तैयार कर रहा अपनी फ़ौज

    एमबीए पास इस लड़की के जज्बे को आज सलाम करते नहीं थक रही दुनिया

    PIX: देखिए वो रास्ता जहां से आप पहुंच सकते हैं भगत सिंह के घर

    घर वालों ने सोचा भी नहीं था कि कॉलेज के प्यार का होगा ये अंजाम

    On Duty : जोरदार बारिश और भीड़ के बीच अकेले ही किया सबकुछ कंट्रोल

  • वड्डा हरिपुरा निवासी अशोक कुमार ने बताया कि उसका 26 वर्षीय भाई रमेश कुमार दो साल पहले हरिपुरा में रहने वाले डिंपल बाबा, मोनिका, राजी और लारा के साथ म्यूजिक बजाने का काम करता था। काम छोडऩे के बाद वह मजदूरी करने लगा, लेकिन उक्त किन्नर चाहते थे कि वह दोबारा उनके साथ काम करे।

  • आरोपियों के पास उसका एक मोबाइल सिम भी था। उसे दोबारा अपने साथ जोडऩे के लिए आरोपी खुद और संबंधित थाना इस्लामाबाद की पुलिस द्वारा दबाव बना रहे थे।

  • शनिवार को थाने से एक एएसआई आया और कहने लगा कि रमेश ने किसी की चेन झपटी है, लेकिन वह घर पर नहीं मिला और एएसआई वापस चला गया। रविवार को एएसआई का फोन आया और डिंपल बाबा के डेरे में राजीनामा करवाने के लिए बुलाया।

  • अशोक ने बताया कि वह और उसका एक दोस्त रमेश को साथ लेकर डेरे में गए, जहां एक एएसआई और एक हवलदार पहले से ही मौजूद था। जैसे ही वह वहां पहुंचे डिंपल, मोनिका, राजी, लारा और उनके दो सुरक्षा कर्मियों ने रमेश को बेसबाल और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। आरोपियों को रोकने की बजाय एएसआई उन्हें पीटने के लिए उकसाता रहा। उन्होंने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो उन्हें भी पीटा गया।

  • वे किसी तरह रमेश को लेकर डेरे से निजी अस्पताल पहुंचे और थाना इस्लामाबाद में शिकायत की। पुलिस ने उनकी शिकायत इस शर्त पर ली कि एएसआई और हवलदार का नाम शिकायत में नहीं दिया जाएगा। दूसरी तरफ रमेश ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने अपनी खाल बचाने के लिए डिंपल, राजी, मोनिका और लारा के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया, जबकि आरोपियों की मंशा रमेश की हत्या करने की थी। एएसआई को नामजद करना तो दूर उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई तक नहीं की गई।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: kinnar police youth death
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top