Home »Punjab »Amritsar» The Accused Arrested With Heroine Cake

खुद को समझता था होशियार, केक में छिपाकर जेल में हेरोइन लेकर आया, हुआ गिरफ्तार

भास्कर न्यूज | Feb 10, 2013, 00:03 IST

  • गुरदासपुर.अदालत में पेशी भुगतने के बाद जेल पहुंचे एक विचाराधीन आरोपी को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। हेरोइन आरोपी के हाथ में पकड़े बर्थ डे के केक में छिपाकर रखी हुई थी। प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उक्त केक उसे बाहर किसी अज्ञात व्यक्ति ने जेल में बंद कैदी के लिए उसका जन्म दिन होने की बात कहकर उसे देने के लिए दिया था।

    गांव घूकला की महिला से सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में केंद्रीय जेल गुरदासपुर में बंद सात आरोपियों को शनिवार अदालत में पेशी के लिए लाया गया था। पेशी भुगतने के बाद जेल में वापस जाते समय आरोपी जगप्रीत सिंह पुत्र जगदीश सिंह निवासी गांव लाधूपुर के हाथ में एक बर्थ डे केक पकड़े हुआ था।

  • जेल के गेट पर किया काबू

    जेल के गेट पर तैनात पुलिस कर्मचारियों ने जब केक की जांच की तो उसमें एक पॉलीथीन का लिफाफा निकाला, जिसमें से 13 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिसके बारे में कर्मचारियों ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद जेल अधिकारियों ने थाना सिटी में सूचित किया।

    सूचना मिलने पर थाना सिटी के एसएचओ गुरदीप सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि जगप्रीत सिंह से बरामद की गई हेरोइन को कब्जे में लेकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एकट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ ने बताया कि जेल में हेरोइन भेजने वाले कौन लोग हैं, इसके बारे में पता लगा जा रहा है और जगप्रीत सिंह से पूछताछ की जा रही है।

    मामूली बात को लेकर हवालातियों में झगड़ा एक हुआ घायल
    केंद्रीय जेल गुरदासपुर में मामूली बात को लेकर दो हवालाती आपस में भिड़ गए। जानकारी के अनुसार हवालाती गुरजिंदर सिंह पुत्र सुलक्खण सिंह निवासी गांव चिट्ठा खाना घनीए के बांगर और कुलजिंदर सिंह पुत्र विक्रम सिंह वासी थाना डेरा बाबा नानक में किसी बात को लेकर शनिवार को विवाद हो गया। कुलजिंदर के खिलाफ धारा 307 व अवैध असला का केस दर्ज है। झगड़े में गुरजिंदर सिंह घायल हुआ है। जेल सुपरिटेंडेंट सुरेंद्र सैनी के अनुसार दोनों हवालातियों में मामूली बात को लेकर तकरार हुई, जेल कर्मचारियों ने तुरंत उन्हें काबू कर लिया। उन्हें अलग-अलग बैरक में भेज दिया गया। किसी को भी ज्यादा चोट नहीं आई। उन्होंने कहा कैदियों में होने वाली आपसी तकरार का यह आम मामला है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: the accused arrested with heroine cake
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top