Home »Punjab »Amritsar » The Incident Of Slapping An Asi By A Prisoner Caem In Existance In Moga

रिश्तेदार से नहीं मिलवा रहे थे जनाब, फिर क्या खा गए थप्पड़!

भास्कर न्यूज | Feb 20, 2013, 06:45 AM IST

रिश्तेदार से नहीं मिलवा रहे थे जनाब, फिर क्या खा गए थप्पड़!

मोगा.चोरी के मामले में फरीदकोट जेल में बंद कैदी ने अपने रिश्तेदार से मुलाकात न करवाने पर एएसआई को थप्पड़ जड़ दिया। सिटी पुलिस ने कैदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसआई वेद प्रकाश ने बताया कि कैदी प्रदीप सिंह निवासी सूरज नगर मोगा चोरी के मामले में कैदी फरीदकोट जेल में बंद था।

सोमवार को उसे जेल कर्मचारी पेशी के लिए फरीदकोट लाए थे। उस दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस लाइन मोगा के एएसआई बलराम सिंह पुलिस टीम के साथ कचहरी परिसर में तैनात थे। कैदी को उसके रिश्तेदार मिलने आए तो प्रदीप ने रिश्तेदार को कैदियों वाली बस में मिलने की जिद करने लगा। जब ड्यूटी पर तैनात एएसआई ने कैदी बस में रिश्तेदार से उसकी मुलाकात कराने से इनकार कर दिया तो प्रदीप सिंह एएसआई से उलझ पड़ा और उससे झगड़ा शुरू कर दिया। इस दौरान उसने एएसआई को थप्पड़ मारा। मौके पर अन्य पुलिस कर्मचारियों ने कैदी को बड़ी मुश्किल से काबू किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: the incident of slapping an asi by a prisoner caem in existance in moga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Amritsar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top