Home »Punjab »Jalandhar » Leaders Said Now We Will Take Our Own Decisions

आम आदमी पार्टी के लोकल नेताअों ने कहा-अब हम खुद लेंगे अपने फैसले

bhaskar news | Mar 21, 2017, 04:41 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
आम आदमी पार्टी के लोकल नेताअों ने कहा-अब हम खुद लेंगे अपने फैसले
जालंधर।पंजाब में आम आदमी पार्टी के कामकाज में दिल्ली का दखल बंद होगा। पार्टी राज्य में अपने फैसले खुद लेगी। पार्टी को पंजाब में मिली हार के लिए उम्मीदवारों ने दिल्ली से आए पार्टी ऑब्जर्वरों और नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। सारी लीडरशिप ने सोमवार सारा दिन हार पर मंथन किया।

मंथन के बाद पार्टी के पंजाब कन्वीनर गुरप्रीत सिंह वड़ैच ने कहा कि पार्टी के उम्मीदवारों और विधायकों ने एक ही राय दी है कि पार्टी पंजाब में अपने फैसले खुद ले। दिल्ली लीडरशिप की दखलंदाजी बंद हो। हम पार्टी को मजबूत बनाने के लिए संगठन में तब्दीलियां करने जा रहे हैं। हर हलके की अपनी लोकल लीडरशिप तैयार की जाएगी।

जालंधर कैंट से उम्मीदवार एचएस वालिया के निवास में हुई मीटिंग में एक-एक कर सभी ने हार और जीत के कारणों पर अपने विचार रखे। लेकिन अधिकतर ने एक स्वर में कहा कि दिल्ली वालों का चुनाव में सारे निर्णय लेना और सीएम का चेहरा न होना हार का सबसे बड़ा कारण बना। अगर कुछ फैसले समय रहते ले लिए जाते तो यह हालात देखने को नहीं मिलते।
ओवर कॉन्फिडेंस के कारण हारे : भगवंत मान
पार्टी के स्टार प्रचारक भगवंत मान ने बताया कि पार्टी ओवर कॉन्फिडेंट थी। अति उत्साह में चूक के कारण हम हारे। उधर, पार्टी की पंजाब एक्टीविटी से फिलहाल संजय सिंह, दुर्गेश पाठक और दिल्ली से आए हलकों के निरीक्षक लौट चुके हैं। हार की समीक्षा भी पंजाब की लीडरशिप ने खुद ही की है। चार महीने तक लोकल बॉडीज के चुनाव हैं। इन्हें लेकर पंजाब लीडरशिप कैसे टिकटें बांटती है और क्या फैसले लेती है, इससे पार्टी के अगली लाइन ऑफ एक्शन का सीन साफ होगा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Leaders said now we will take our own decisions
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top