Home »Punjab »Jalandhar » Wife Killed Husband And Packed In Suitcase

ड्राइवर ने उठाया सूटकेस तो खून से सन गए हाथ, खोला तो रह गया Shocked

bhaskar news | Mar 21, 2017, 07:52 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

सीरत सूटकेस को गाड़ी तक लेकर आई। इसके बाद ऑटो चालक को सूटकेस अपनी बीएमडब्लयू गाड़ी में रखने के लिए कहा।

जालंधर।मोहाली एकम ढिल्लों के कत्ल में सीरत और उसके भाई विनय प्रताप बराड़ के जिस कॉमन दोस्त की तलाश है वह चंडीगढ़ का जगत है। जगत पंजाब में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। कई अफसरों का जानकार है और प्रभावशाली भी। पुलिस सीरत के भाई विनय और जगत को तलाश रही है। वहीं, एकम के पिता जसपाल और भाई दर्शन ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से कहा है कि मोहाली के एसपी परमजीत सिंह पंधेर आरोपियों को बचा रहे हैं। कैप्टन ने इसके बाद एसएसपी कुलदीप सिंह चहल की अगुआई में एसआईटी बना दी है। इसके साथ ही पंधेर को जांच से दूर रखने को कहा है। अकेली सूटकेस को सीढ़ियों के नीचे तक लाई...
- बता दें कि रविवार रात सीरत ने अपने भाई और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति एकम ढिल्लों की हत्या कर दी थी और लाश को सूटकेस में पैक कर दिया था।
- सीरत किसी तरह से अकेली सूटकेस को सीढ़ियों के नीचे तक लाई। उसका पता था कोठी मालिक है नहीं और उनके बच्चे सो चे रहे हैं। जबकि कोठी के टॉप पर रहने वाली अकेली महिला भी रविवार के कारण सो रही है।
- सूटकेस को गाड़ी तक लेकर आई। इसके बाद ऑटो चालक को सूटकेस अपनी बीएमडब्लयू गाड़ी में रखने के लिए कहा। तेगबहादुर के हाथ को भी खून लग गया।
- सीरत तुरंत सीढियों पर लगी खून की छीेंट साफ करती हुई गाडी की चाबी लेने गई। लेकिन वह चॉबी रखकर कहीं भूल चुकी थी। पुलिस को आते देख पैदल निकल ली।
सीरत को दो दिन के रिमांड पर भेजा
- विनय और जगत एक साथ ही फरार हुए हैं। दोनों रविवार को कुराली टोल प्लाजा के पास सीरत का इंतजार कर रहे थे। इसके बाद से उनका पता नहीं है।
- पुलिस नेटोल प्लाजा की फुटेज हासिल कर ली है। वहीं सीरत को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेजा गया है।
- पुलिस का कहना है कि सीरत बार-बार बयान बदल रही है। तीन डॉक्टरों के पैनल ने सोमवार दोपहर को शव का पोस्टमॉर्टम किया। जांच के लिए विसरा भी फोरेंसिक लैब भेजा है।
- डॉक्टरों ने बताया कि लेफ्ट साइड से कनपटी के पास गोली मारी गई है जो दूसरी तरफ निकली है। लेफ्ट साइड बिल्कुल छोटा होल है, जबकि दूसरी तरफ बड़ा होल है।
- इसके साथ ही एकम के शरीर पर मारपीट के भी निशान हैं। एकम के घरवालों ने पहले शव लेने से इनकार कर दिया था। उनका कहना था कि पहले सभी आरोपियों को गिरफ्तार करो। एसआईटी बनने के बाद उन्होंने मंगलवार को संस्कार की बात कही है।
महिला को पकडवाने में कुते का सबसे बड़ा हाथ
- फेज-3बी1 की कोठी में अपने पति एकम का मर्डर कर उसको सूटकेस में पैक कर गाड़ी तक ले जाने वाली पत्नी सीरत को पकडवाने के पीछे कोठी मालिक के कुते का सबसे बडा हाथ है।
- जिस कोठी की पहली मंजिल पर किराए पर सीरत अपने पति एकम व दोनों बच्चों गुरनिवास व हुमायरा के साथ रहती थी वहां पर मालिक सतिंदर ने जर्मन शेफर्ड डॉग पाला हुआ है। रात को गेट लगाकर डॉग को खुला छोड देते हैं। यह इतना खुंखार हे कि किसी को आने जाने नहीं देता।
- आरोपी पत्नी सीरत उसके भाई विनय प्रताप बराड को पता था कि रात को शव को नीचे लेकर नहीं जा सकते। हत्या के समय सीरत, उसके भाई विनय के साथ-साथ विनय का एक जगत नाम का दोस्त भी मौजूद था।
- रविवार सुबह जब कोठी मालिक सतिंदर अपनी पत्नी के साथ डॉगी को साथ लेकर सैर करने गया तो विनय व जगत वहां से निकल गए और सूटकेस में भरे शव को गाड़ी तक पहंुचाने में सफल रही सीरत ऑटो चालक तेगबहादुर की चलाकी के शव को वहीं छोड भाग गई और इस मर्डर का खुलासा हुआ।
सीरत बदल रही है बयान, किसी ने सिखाकर भेजा है कि पुलिस को गुमराह कर
- सीरत पुलिस हिरासत में बार-बार अपने बयान बदल रही है। पहले उसने कहा कि कत्ल के वक्त वह अकेली थी और उसने ही गोली चलाई। पुलिस ने पूछा कि पहली बार गोली चलाने पर निशाना सीधा माथे पर कैसे लगा तो उसने बयान बदले और कहा कि भाई के दोस्त ने गोली चलाई।
- जब उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया तो फिर बयान बदल दिए और कहा कि गोली उसने चलाई, वह भी सेल्फ डिफेंस में। जज को सीरत ने बताया कि एकम उसकी व मां की प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगता था इसलिए रास्ते से हटाना ही सही समझा।
- पुलिस को अंदेशा है कि सीरत को किसी ने ट्रेंड किया है कि पुलिस को किस तरह गुमराह करना है। पुलिस का मानना है कि दोस्त जगत या भाई में से एक के पकड़े जाने पर ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।
आगे की स्लाइड्स में देखें हत्या के बाद की फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: wife killed husband and packed in suitcase
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top