Home »Punjab »Jalandhar» Woman Killed Her Husband In Love Affair At Mohali

पति की लाश छोड़ ब्यूटी पार्लर भागी पत्नी, बाथरूम में ले जाकर किया ये हाल

bhaskar news | Mar 20, 2017, 22:06 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
मोहाली।माेहाली में घर के बाहर रविवार सुबह सूटकेस में एक लाश मिली। लाश थी इसी घर में 15 दिन पहले किराए पर रहने आए एकम ढिल्लों की। पहले उससे मारपीट की गई फिर जबरन बाथरूम ले जाकर गोली मार दी गई। 6 फीट साढ़े 3 इंच के एकम की लाश को दो बाय ढाई फीट के सूटकेस में डालकर उसकी पत्नी सीरत ही ठिकाने लगाने जा रही थी। इस सूटकेस को कार में रखना सीरत के लिए अकेले मुमकिन नहीं था। उसने बाहर खड़े ऑटो ड्राइवर की मदद ली। ऑटो ड्राइवर के हाथ में खून लगा तो उसने शोर मचाया। सीरत ने पहले भाई को किया फोन...
- लाश को छोड़कर भागी सीरत ने पहले भाई को फोन किया। थोड़ी देर एक पार्क में बैठी रही और फिर ब्यूटी पार्लर चली गई। यहां से चंडीगढ़ में रहने वाले अपने दोस्त को फोन किया। तब तक पुलिस फोन को ट्रेस करने लगी थी।
- सीरत उस दोस्त तक पहुंची तो पुलिस ने उसे वहीं पकड़ लिया। वहां से एक प्रॉपर्टी डीलर की कार में उसे क्राइमब्रांच लाया गया। सीरत को मीडिया से बचाते हुए अंधेरा होने के बाद थाने लाए।
- थाने की लाइटें बंद कर दी गईं। सीआईए इंचार्ज अतुल सोनी, डीएसपी सिटी-1 आलम विजय व एसपी सिटी-1 परमिंदर सिंह ने यहां उससे पूछताछ की।
- सीरत सूटकेस छोड़कर भाग निकली और ऑटोवाले ने पुलिस बुला ली। देर शाम सीरत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्या के पीछे लव ट्रेंगल बताया जा रहा है। सीरत की दोस्ती अपने भाई विनय प्रताप बराड़ के दोस्त से थी। इसी चक्कर में सीरत ने विनय और उसके दोस्त के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटा दिया।
- एकम के हत्या की प्लानिंग हो रही है इसकी जानकारी सीरत की मां जसविंदर कौर को भी थी। इसीलिए पुलिस ने एफआईआर में सीरत, विनय, उसके दोस्त और जसविंदर कौर के खिलाफ केस दर्ज किया है।
- एकम पर गोली सीरत के इस दोस्त ने ही दागी। रविवार तड़के इस घर में ही रिवॉल्वर से दो गोलियां दागी गईं, एक एकम के कान के पास लगी, दूसरी रिवॉल्वर में ही फंसी रह गई।
- आरोपी शनिवार रात से ही एकम को खत्म करने की प्लानिंग करके इसी घर में मौजूद थे। एकम देर रात घर आया। पहले उससे मारपीट की गई फिर जबरन बाथरूम ले जाकर गोली मार दी गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सीरत के मामा अजीतइंद्र सिंह मोफर कांग्रेसी नेता हैं।
कार की चाबी गुम होने के कारण पकड़ाए
- कत्ल के बाद बाथरूम की फर्श व दीवारों, सीढ़ियों से खून के धब्बे मिटाए गए। चूक हुई हड़बड़ाहट में कार की चाबी गुम होने से। एकम की लाश को सूटकेस में पैक करने के बाद सीरत नीचे गई और कार को खोला। फिर ऊपर से व्हील लगे सूटकेस को 16 सीढ़ियों से उतारकर नीचे लाई।
- विनय और उसका दोस्त बाहर इंतजार कर रहे थे, जो सूटकेस नीचे उतरने पर लंबी की तरफ निकले, जहां एक तय जगह पर सीरत से मिलना था और लाश ठिकाने लगानी थी। सूटकेस नीचे उतारने के बाद सीरत यह भूल गई कि कार की चाबी कहां रखी है।
- सीरत ने सोचा पहले डिक्की में सूटकेस को डाल दिया जाए। उससे अकेले सूटकेस उठाकर डिक्की में नहीं रखा गया। बाहर खड़े ऑटो ड्राइवर तूल बहादुर से मदद मांगी।
- बहादुर ने मदद की तो उसके हाथ पर खून लग गया जो सूटकेस से रिस रहा था। बहादुर ने खून के बारे में पूछा तो सीरत ने अपना हाथ दिखाया और कहा कि कट गया है।
- बहादुर का शक दूर नहीं हुआ और उसने फेज 3ए की मार्केट में जाकर वहां खड़ी पीसीआर पार्टी को बता दिया। तब तक सीरत सूटकेस और कार वहीं छोड़कर फरार हो चुकी थी। पुलिस वहां पहुंची तो उन्हें सूटकेस में लाश मिली।
पुलिस से सीरत ने कहा... पति शराब पीकर मारता था, सेल्फ डिफेंस में चलाई गोल
- सीरत ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। कहा- पति काम नहीं करता था, बेवजह शक करता था और शराब पीकर पीटता था।
- क्रशर था वह भी बेच दिया, जो पैसे आए वह अपने पिता और भाई के परिवार पर ही लगाने लगा। शनिवार रात एकम नशे में घर आया और पीटने लगा।
- उसने लाइसेंसी रिवॉल्वर से मुझे मारने की कोशिश की। मैंने गन छीनकर उस पर ही गोली चला दी। जब पुलिस ने बताया कि पिस्टल एकम की नहीं है।
- इससे वह फंस गई और सच बता दिया। एकम के भाई ने भी पुलिस को बताया है कि उसने आठ महीने पहले ही छोड़ दी थी शराब।
- सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने बाकी आरोपियों को भी पकड़ लिया है लेकिन गिरफ्तारी नहीं दिखाई है।
पति के रिश्तेदार बोले- लड़की का चाल-चलन ठीक नहीं
थाने में एकम के रिश्तेदारों ने बताया कि सिरत का चाल चलन ठीक नहीं था। यह बात करीब चार महीने पहले एकम को पता चली थी। इससे वह परेशान था। दो दिन पहले ही दोनों बच्चों की कसम दिलाकर सिरत को यह सब छोड़ने को कहा था।
आगे की स्लाइड्स में देखें सूटकेस में रखे शव की फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: woman killed her husband in love affair at mohali
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top