Home »Punjab »Jalandhar» Bride And A Half Hours

दुल्हन घर लाने के डेढ़ घंटे बाद लड़के की मौत

Bhaskar News | Dec 09, 2012, 02:35 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
दुल्हन घर लाने के डेढ़ घंटे बाद लड़के की मौत
माहिलपुर. घर में शहनाइयों की गूंज थमी नहीं थी कि मातम छा गया। नई नवेली दुल्हन को घर लाने के महज डेढ़ घंटे बाद हादसे में दूल्हे की मौत हो गई। रातभर दुल्हन अपने पति का इंतजार करती रही। क्योंकि उसे मौत की जानकारी नहीं दी गई थी। शनिवार सुबह मौत की सूचना मिलते ही लड़की सदमे में आ गई।
उधर, मलकीत का अंतिम संस्कार कर दिया गया। खरौड़ी गांव के 27 वर्षीय मलकीत सिंह की शादी शुक्रवार को जालंधर के उग्गी चिट्टी गांव में गुरमीत सिंह की बेटी पिंकी से हुई थी। शाम साढ़े छह बजे वह पत्नी और बारात के साथ घर लौटा। मलकीत की शादी की खुशी में परिवार समेत सभी रिश्तेदार खुशी में झूम रहे थे। इसी दौरान हकुमतपुर गांव में रहने वाली मामी प्रीतम कौर और उसकी बेटी ने उन्हें घर तक छोड़ देने को कहा। मलकीत दोनों को बाइक से छोड़ने गया था।
बाइक गेट से टकरा गई थी
मामी और उनकी बेटी को छोड़कर जब मलकीत नानके से निकल रहा था तो उसी दौरान उसके पिता चरण सिंह ने मलकीत को कहा कि मेहमान उसका इंतजार कर रहे हैं इसलिए वह घर जाए। इसके बाद मलकीत बाइक से घर के लिए निकल गया। गांव से निकलते ही वह बाहर बने गेट से टकरा गया। आस-पास के लोगों ने इसकी जानकारी नानके वालों की दी। जब तक परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Bride and a half hours
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top