Home »Punjab »Jalandhar » Congress Leader Was Arrested With 201 People

मुख्यमंत्री के सामने न हो कोई बवाल, 201 लोगों संग गिरफ्तार किए गए कांग्रेसी नेता

भास्कर न्यूज | Dec 12, 2012, 01:40 IST

मुख्यमंत्री के सामने न हो कोई बवाल, 201 लोगों संग गिरफ्तार किए गए कांग्रेसी नेता
कपूरथला बेगोवाल। विधानसभा क्षेत्र भुलत्थ में मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान पूर्व विधायक सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा उनके घेराव के ऐलान से हरकत में आई पुलिस ने खैहरा को उनके निवास स्थान गांव रामगढ़ से ही हिरासत में लिया।
201 साथियों सहित गिरफ्तार हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जिला पुलिस ने खैहरा सहित कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रामगढ से हिरासत में लिया और थाना सदर कपूरथला में सारा दिन रखकर शाम को एसडीएम भुलत्थ राजिंद्रपाल सिंह की अदालत में पेश किया जहां से उन्हें बिना शर्त रिहा कर दिया।
केंद्र से हस्तक्षेप कर गुंडागर्दी खत्म करने की मांग
खैहरा ने इसके साथ गुरदासपुर में अकाली नेता के एक होमगार्ड के जवान के थप्पड़ मारने, मानसा में अकाली नेता के एक युवती के साथ बलात्कार करने के आरोपों और अमृतसर में हुई पंजाब पुलिस के एएसआई की अकाली नेता के हाथो हत्या के मामलों का जिक्र करते हुए सरकार से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग करते हुए केन्द्र सरकार से हस्तक्षेप कर पंजाब में अकाली दल के राज में पनप रहे गुंडा राज पर लगाम लगाने की मांग की।
विकास चाहते हैं पर दोगली राजनीति सहन नहीं होगी
खैहरा ने कहा कि कांग्रेसी भुलत्थ क्षेत्र के विकास कार्यो का विरोध नहीं कर रहे बल्कि सरकारी समागमों में आपराधिक छवि वाले व्यक्ति का विरोध कर रहे हैं। इसीलिए काले बिल्ले लगाकर बीबी जगीर कौर द्वारा रखे गए समागमों का शांतिपूर्ण ढंग से बायकाट कर रहे हैं।सीएम, डिप्टी सीएम दोगली नीति अपना रहे हैं। एक तरफ अपराधियों के सख्ती के साथ ढोंग कर रहे हैं दूसरी ओर आपराधिक मामले में दोषी बीबी जागीर कौर के साथ सरकारी समागमों में मंच पर दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम पार्टी में आपराधिक छवि वाले व्यक्तियों की सूची बनाने की बात कर रहे हैं अगर सूची बनाने जाएं तो पूरा का पूरा शिअद ही विलुप्त हो जाएगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Congress leader was arrested with 201 people
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top