Home »Punjab »Jalandhar » Dowry Case Filed Against In Laws By The Daughter In Law

दहेज को लेकर प्रताड़ित करने के आरोपी सास-ससुर पर केस

भास्कर न्यूज | Jan 26, 2013, 02:51 AM IST

कपूरथला.पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोपी सास-ससुर पर मामला दर्ज किया है। पीड़िता अमनदीप कौर पत्नी हरजिंद्र सिंह पुत्री मोहन सिंह निवासी टैगोर नगर जालंधर रोड कपूरथला ने एसएसपी को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 19 जनवरी 2008 को हरजिंद्र सिंह पुत्र सर्बजीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के समय उसके घरवालों ने जरूरत के अनुसार घरेलू सामान भी दिया था। शादी के बाद ससुराल पक्ष दहेज में कार न मिलने कारण ताने देने लगा।अमनदीप ने बताया कि ससुरालियों ने शादी के तीन माह बाद ही उसे घर से बाहर निकाल दिया।
वह अपने मायके दो वर्ष तक रही,जिस दौरान मैने एक बेटी को जन्म दिया। कई बार पंचायतें बैठी लेकिन ससुराल पक्ष ना ले जाने की बात की कहता रहा। फिर वीमेन सेल में आवेदन पत्र दिया व ससुराल पक्ष उसे घर ले जाने के लिए रजामंद हो गया और वह ससुराल चली गई। उसके पति के अलावा बाकी ससुराल पक्ष का परिवार फिर परेशान करने लगा।
धमकियां भी दीं
अमनदीप ने कहा कि दिसंबर 2011 में उसकी दूसरी बेटी का जन्म हुआ जिस पर ससुराल पक्ष ने नाराजगी जाहिर की। ससुरालियों ने उसे व पति को घर से बाहर निकाल दिया। सास ससुर ने 15 मई 2012 को उसे मारने की धमकियां देनी शुरु कर दी। मैं अपने पति हरजिंद्र सिंह के साथ अपने पिता के घर रहने लग पड़े और मैने एक आवेदन ट्रेफिक एसपी के माध्यम से वीमेन सैल को दिया। पुलिस ने सर्बजीत सिंह पुत्र टहल सिंह व उसकी पत्नी चरणजीत कौर निवासी गहरी मंडी जंडियाला गुरु जिला अमृतसर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: dowry case filed against in laws by the daughter in law
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top