Home »Punjab »Jalandhar » Prostitution Was Running In The Mansion, The Police Had Arrested Two Soldiers In Offensive Condition

कोठी में चल रहा था 'धंधा', पुलिस को आपत्तिजनक मिले थे दो सैनिक

भास्कर न्यूज | Dec 11, 2012, 01:56 AM IST

कोठी में चल रहा था 'धंधा', पुलिस को आपत्तिजनक मिले थे दो सैनिक
पठानकोट।सुजानपुर में एक कोठी से देह व्यापार के आरोप में पकड़े गए आरोपी सोमवार को अदालत में पेश किए गए। अदालत के आदेश पर आरोपी दोनों सैनिकों को जेल भेज दिया गया, जबकि 2 महिलाओं को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।
बता दें कि बीते रविवार को पुलिस ने रेलवे कालोनी के पास एक कोठी में छापामारी कर दो महिलाओं और 2 सैनिकों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ कर देह व्यापार अड्डे का पर्दाफाश किया था।
उधर, सुजानपुर थाने के एएसआई दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस को उम्मीद है कि इस धंधे में सम्मलित और भी अड्डे पर्दाफाश होंगे। पुलिस आरोपी महिलाओं से पूछताछ कर रही है।
देह व्यापार का धंधा चलाने वाली संचालिका सुजानपुर की न्यू एवन्यू कालोनी में रहने वाली है। वहीं, आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए हवलदार कुलविंद्र सिंह जिला फतेहगढ़ साहिब के गांव खमानों और सुरेश कुमार केरल का रहने वाला है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: prostitution was running in the mansion, the police had arrested two soldiers in offensive condition
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top