Home »Punjab »Jalandhar » Punjab Da Puttar Got Selected For Dance India Dance

आठवीं पास लकड़ी पॉलिश करने वाल पंजाब का पुत्तर डीआईडी में दिखाएगा जलवे

भास्कर न्यूज | Dec 10, 2012, 01:29 IST

आठवीं पास लकड़ी पॉलिश करने वाल पंजाब का पुत्तर डीआईडी में दिखाएगा जलवे
कादियां।वाल्मीकि मोहल्ला के रहने वाले रवि कुमार का चयन डांस इंडिया डांस के सेमीफाइनल के लिए हुआ है। बता दें कि आठवीं पास रवि कुमार पेशे से लकड़ी पॉलिश का काम करता है और विधवा मां का सहारा है।
रवि का सपना किसी तरह रियाज कर जीवन में अच्छा डांसर बन अपनी मां के आंसुओं को पोंछना है। गत दिनों स्थानीय एसएस बाजवा स्कूल में किंग ऑफ डांस में ऑडीशन लिया गया था, जिसमें स्कूल की छात्रा लवन्या सिंह सहित कुल आठ लोग चुने गए थे। डांस इंडिया डांस में चयन होने पर रवि की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है।
उसे दूसरे पड़ाव के लिए अमृतसर के गुरु नानक ऑडिटोरियम में प्रदर्शन के लिए बुलाया गया। रवि के पास फीस के 1400 रुपए एकत्र नहीं हुए, जिस पर एसएस बाजवा स्कूल के प्रिंसीपल राजीव नरियाल ने उनकी फीस के पैसे पूरे कर ऑडीशन के लिए अमृतसर भेजा।
बचपन से ही डांस करने का शौकीन है रवि कुमार
रवि को रविवार को अमृतसर के अल्फा में होने वाले सेमीफाइनल ऑडिशन के लिए चुना गया है। वहीं दूसरी ओर एसएस बाजवा स्कूल की छात्रा लवन्या सिंह भी सेमीफाइनल ऑडिशन के लिए चुनी गई है।
रवि की मां डोरी ने बताया कि जब रवि तीन वर्ष का था तो उसके पति रमेश कुमार का देहांत हो गया था। उसने बताया कि रवि बचपन से ही डांस का शौकीन था। उसने बताया कि वह लोगों के घरों में काम कर अपने घर का गुजारा चलाती है और चाहती है कि उसका बेटा जीवन में कुछ बन जाए। प्रिंसीपल डा. राजीव नरियाल ने रवि को कादियां में एक डांस अकादमी शुरू करवाने का आश्वासन दिलाया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Punjab da puttar got selected for Dance India Dance
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top