Home »Punjab »Jalandhar » Tampering Prevented Then The Banging Mother And Torn Girl Clothes

छेड़छाड़ से रोका तो कर दी मां की पिटाई, लड़की के कपड़े भी फाड़े

भास्कर न्यूज | Dec 29, 2012, 03:54 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
छेड़छाड़ से रोका तो कर दी मां की पिटाई, लड़की के कपड़े भी फाड़े
धारीवाल। थाना घुम्मन कलां की पुलिस ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने और उसकी मां के साथ मारपीट करने के आरोप में पांच आरोपियों के खिलाफ परचा दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार गांव कलेर कलां निवासी एक लड़की अपने घर पर जब अकेली थी तभी मौका पाकर उसी गांव का निवासी इम्तियाज मसीह पुत्र मंगा मसीह ने छेड़छाड़ की। घर आने पर लड़की ने अपने पिता को बताया।
उसके पिता ने इम्तियाज के घर जाकर शिकायत की। इसके थोड़ी ही देर बार इम्तियाज मसीह, उसका पिता मंगा मसीह और अज्ञात तीन लोगों ने फिर से उसके घर जाकर पीड़ित लड़की की मां के साथ मारपीट किया।
बीच-बचाव में आई लड़की के कपड़े भी फाड़ दिए। मां-बेटी के शोर मचाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। एसएचओ जरनैल सिंह काहलों ने बताया कि लड़की के पिता के बयान पर इम्तियाज मसीह, उसके पिता मंगा मसीह और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 452, 354, 148, और 149 आईपीसी के तहत केस दर्ज करके इम्तियाज और उसके पिता मंगा मसीह को गिरफ्तार कर लिया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: Tampering prevented then the banging mother and torn girl clothes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top