Home »Punjab »Jalandhar» The Teachers Of Punjab Protest As They Are Not Willing To Perform Arthik Gadanaa

टीचरों ने कहा- ड्यूटी से रिलीव करो, तभी आर्थिक गणना

भास्कर न्यूज | Jan 10, 2013, 03:16 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
टीचरों ने कहा- ड्यूटी से रिलीव करो, तभी आर्थिक गणना
जालंधर.16 जनवरी से शुरू हो रही आर्थिक जनगणना का अध्यापकों ने विरोध कर दिया है। अध्यापकों का कहना है कि ड्यूटी पर रहते वे गणना नहीं करेंगे। गणना करवानी है तो पहले स्कूल से रिलीव किया जाए। बुधवार को करतारपुर-33 की गणना के लिए सुपरवाइजर तथा गिनती करने वाले कर्मचारियों को सामान दिया जा रहा था। इस पर अध्यापकों ने सामान लेने से मना करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। यह गणना 16 जनवरी से 16 फरवरी तक चलेगी।
ड्यूटी पर लगाए गए राम कुमार, ललित कुमार, गुरदीप सिंह, अमरजीत सिंह, सतनाम सिंह, अमरजीत सिंह, राजीव गुप्ता, हंसपाल सिंह, जोगिंदर सिंह सोहल, दीपिका, संदीप कुमार तथा कमलजीत कुमार का कहना है कि शिक्षा विभाग ने अध्यापकों से गैर शिक्षक कार्य लेने पर रोक लगा रखी है। इसके बावजूद अगर सरकार उनसे सेवाएं लेना चाहती है तो वह पहले विभाग से बात करे और उन्हें ड्यूटी से रिलीव करवाए। सर्दी में स्कूल समय के बाद कोई भी अध्यापक आर्थिक गणना में ड्यूटी नहीं देगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: the teachers of punjab protest as they are not willing to perform arthik gadanaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Jalandhar

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top