Home »Punjab »Ludhiana» 40% Discount In HPTDC Hotels In Monsoon

मानसून में HPTDC के होटलों में 40% तक छूट, गवर्मेंट ने जारी किए रूल्स

bhaskar news | May 18, 2017, 05:56 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
डेमो फोटो

डेमो फोटो

पठानकोट.हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम (एचपीटीडीसी) ने हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियों की सैर करने वाले पर्यटकों को लुभाने के लिए इस बार विशेष मानसून विंटर पैकेज जारी किया है। इस पैकेज के तहत एचपीटीडीसी के अधिकतर होटलों में किराए में पर्यटकों को 20 से 40 प्रतिशत तक की छूट दी गई है। मानसून पैकेज के तहत यह छूट 1 जुलाई 14 सितंबर तक रहेगी। जबकि विंटर सीजन पैकेज के तहत यह छूट 16 सितंबर से 31 मार्च 2018 तक रहेगी।
पैकेज के तहत ममलेश्वर चिंडी, टी बड पालमपुर, रामपुर, क्लब हाऊस धर्मशाला, कश्मीर हाऊस काटेज खजियार, नूरपुर नूरपुर, चिंतपूर्णी हाइट्स, इरावती चम्बा, कुंजम मनाली, होटल पीटरहाफ शिमला, रोस कामन कसौली, श्रीखंड सराहन, किन्नर कैलाश कल्पा, टूरिस्ट इन रिवालसर, चन्द्रीभागा, गीतांजलि डल्होजी, गौरीकुंड भरमौर चंपक चम्बा आदि में छूट दी जाएगी।
पठानकोट सिटी स्टेशन पर स्थित हिमाचल टूरिज्म कार्यालय के टूरिस्ट इंफार्मेशन अधिकारी अंतरिक्ष डोगरा का कहना है कि इस बार एचपीटीडीसी की ओर से बार विशेष मानसून विंटर पैकेज जारी कर एचपीटीडीसी के अधिकतर होटलों में किराए में पर्यटकों को 20 से 40 छूट देने का प्रावधान रखा गया है।

उन्होंने कहा कि इसके लिए पठानकोट कार्यालय से भी टूरिस्ट अपनी बुकिंग करवा सकते हैं। उनके पास रोजाना तीन से चार सौ के करीब पर्यटक रहे हैं जोकि डल्होजी, धर्मशाला चम्बा के लिए बुकिंग करवा रहे हैं।
पर्यटकों को रिझाने के लिए जारी किए पैकेज
इस वर्ष समर सीजन में काफी संख्या में पर्यटकों ने हिमाचल प्रदेश की ओर रूख किया है और यहां की खूबसूरत वादियों में घूमने का लुत्फ उठाया है। मानसून सीजन के दौरान पर्यटकों को रिझाने के लिए पैकेज जारी किए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि एचपीटीडीसी के मानसून विंटर पैकेज के तहत क्रिसमस न्यू ईयर के अवसर पर पीटरहॉफ शिमला, चायल पैलेस, चायल एप्पल ब्लॉसम फागू, गोल्फ ग्लेड नालदेहरा, एप्पल कार्ट क्यारी घाट, पाईनवुड बडोग, धौलाधार धर्मशाला, भागसू धर्मशाला, मणिमहेश डल्होजी, लाग हट्स/ आर्चड्स मनाली, हिडिंबा काटेजिस, हमटा हट्स मनाली, कुंजम मनाली, रोहतांग मनालसू, ब्यास मनाली, कैसल नगर, सिल्वर मून कुल्लू सरवारी कल्लू में 23 दिसंबर 2017 से 2 जनवरी 2018 तक यह छूट प्रदान नहीं की जाएगी। जबकि इसके अलावा मिंजर मेले के अवसर पर 23 जुलाई तक होटल इरावती होटल चंपक चम्बा में यह छूट नहीं दी जाएगी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: 40% discount in HPTDC hotels in monsoon
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top