Home »Punjab »Ludhiana» Actress Tanvi Nagi In Ludhiana

फ्रेंड्स इन्हें बताते हैं जरीन खान, भीड़ में देख लोग अक्सर खा जाते हैं धोखा

bhaskar news | Apr 21, 2017, 08:26 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

एक्टर तनवी नागी लुधियाना की रहने वाली हैं।

चंडीगढ़। गुरुवार को प्रेस क्लब में एक्टर तनवी नागी की शॉर्ट फिल्म 'पाली' की स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान बातचीत में उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़ने की वजह बताई। उन्होंने बताया कि “अबतक मुझे लुक्स, स्माइल और हेयरस्टाइल पर कॉम्पलीमेंट्स मिलते आए हैं। कुछ लोग तो भीड़ में मेरी एक झलक देखकर धोखा खा जाते हैं। मुझे एक्टर जरीन खान समझ बैठते हैं। यह पूछ बैठते हैं कि वेट कैसे कम किया। जबकि मेरे दोस्त कहते हैं कि तू बिलकुल जरीन की छोटी बहन जैसी लगती है।’ मेडिकल की स्टूडेंट रही हैं यह एक्ट्रेस...
- तनवी लुधियाना से हैं। मेडिकल की स्टूडेंट रही हैं। दो साल उन्हें पॉलीवुड की दुनिया से जुड़े हाे गया है। मनकीरत औलख, निंजा, गैरी संधू जैसे कई पंजाबी सिंगर के म्यूजिक वीडियो कर चुकी हैं।
- फिल्म “वन्स अपॉन अ टाइम इन अमृतसर’ में लीड रोल में रही हैं। अब तनवी ने शार्ट फिल्म पाली की है।
- तनवी सिंगर बनना चाहती थी। इसी ख्वाहिश ने उन्हें एक्टिंग की दुनिया से जोड़ दिया।
ग्यारह साल की उम्र से गाती हैं गाना
- बातचीत में तनवी ने मेडिकल को छोड़कर एक्टिंग में अाने की वजह बताते हुए कहा कि पहले मैं चाहती थी कि कॉर्डियोलॉजिस्ट बनूं और साथ ही मुझे प्लेबैक सिंगर के रूप में जाना जाए।
- सिंगिंग की दुनिया में कैसे एंट्री होगी इसका मुझे पता नहीं था। म्यूजिक मुझे विरासत में मिला है। मेरे नाना गाते थे और मेरी मां भी गाती थी।
- जब मैं ग्यारह बरस की थी तब से म्यूजिक में मेरी रुचि बन गई। मैं शबद गायन और म्यूजिक कंपीटिशंस में पार्टिसिपेट करती रहती। मैंने कई अवाॅर्ड भी जीते। हालांकि मेरी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं थी।
लुक्स की बदौलतआने लगे थे अॉफर
- जब मैं काॅलेज में थी, तो मेरी लुक्स की बदौलत म्यूजिक वीडियो के ऑफर आने लगे। फिर सोचा कि क्यों न एक बार इसमेंं अपना हाथ आजमा कर देखा जाए।
- यह ट्राई करना ही मेरे लिए काम कर गया। नछत्तर गिल के साथ पहला म्यूजिक वीडियो किया। उसके बाद वीडियोज करती चली गई।
- इस इंडस्ट्री की चकाचौंध दुनिया ने मुझे पीछे मुड़कर देखने ही नहीं दिया। अब एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हूं।
इंसान के अंदर ही छुपा होता है एक्टर
- मेरा मानना है कि एक्टिंग को किसी से सीखा नहीं जा सकता। एक्टर एक इंसान के अंदर ही होता है, जो अपने अंदर की उस खूबी को भांप लेता है, वही नेचुरल एक्टिंग कर पाता है। मैंने यही कला जानने के लिए एक्टिंग क्लासेस का सहारा लिया है ताकि सशक्त कलाकार के रूप में खुद को मजबूत बना पाऊं।
आगे की 9 स्लाइड्स में देखें एक्ट्रेस जरीन खान की तरह दिखने वाली तनवी नागी की चुनिंदा फोटोज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Actress Tanvi Nagi in Ludhiana
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top