Home »Punjab »Ludhiana» Friends If The Boy Throws In The House

दोस्ती नहीं की तो लड़के ने घर में फेंका तेजाब, भाई-बहन सहते रहे ज्यादती

bhaskar news | May 17, 2017, 04:51 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
दोस्ती नहीं की तो लड़के ने घर में फेंका तेजाब, भाई-बहन सहते रहे ज्यादती
लुधियाना. लड़की के फ्रेंडशिप करने से मना करने पर लड़के ने पत्थर मार कर उसके घर के शीशे तोड़े और तेजाब भी फेंका। आरोपी घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। थाना सराभा नगर पुलिस ने हरमनजीत सिंह उर्फ मार्बल पर पर्चा दर्ज कर लिया है। आरोपी मॉडल टाउन में गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल के सामने रहता है। फिलहाल आरोपी फरार है।
पुलिस को दी शिकायत में लड़की के पिता ने बताया कि 14 मई रात को वह परिवार समेत घर में सो रहे थे। रात करीब 12 बजे जोरदार धमाका सुन उनकी आंख खुलीं तो देखा कि उनके घर की पहली मंजिल पर लगा शीशा टूटा था। शीशे के पास पड़े कार कवर पर तेजाब गिरा हुआ था और फर्श पर तेजाब गिरने से बुलबुले उठ रहे थे। घर में लगा सीसीटीवी कैमरा चेक करने पर एक लड़का घर के अंदर पत्थर और तेजाब फेंकते दिखाई दिया। उनके बेटे ने फुटेज देख कर बताया कि यह लड़का हरमनजीत सिंह है जो अक्सर उसे भी रास्ते में रोक कर धमकियां देता है। उनकी बेटी ने बताया कि हरमनजीत काफी समय से उसे फ्रेंडशिप करने के लिए परेशान कर रहा है। कुछ दिन पहले हरमनजीत ने उसे रास्ते में रोक कर सोने की चेन भी छीन ली थी।
पिता की सेफ्टी के लिए भाई-बहन सहते रहे ज्यादती
पीड़ित ने बताया कि आरोपी हरमनजीत अपराधी किस्म का युवक है। वह उसके बेटे और बेटी को अलग-अलग रोक कर धमकाता था। वह सीधे तौर पर कहता था कि अगर किसी से शिकायत की तो तुम्हारे पापा को मार दूंगा। इसी वजह से दोनों ने घर में कुछ नहीं बताया। इस संबंध में थाना सराभा नगर के एसएचओ सुमित सूद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, लेकिन वह अभी फरार है जल्द ही उसे काबू कर लिया जाएगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: friends if the boy throws in the house
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top