Home »Punjab »Ludhiana » Day - Dahade Armed Robbers In The House Of The Fam

बटाला में ज्वेलर्स के घर दो करोड़ की डकैती

Bhaskar News | Apr 05, 2012, 04:57 IST

बटाला. नगर की पॉश कालोनी बसंत एवेन्यू में दिन-दहाड़े हथियारबंद डकैतों ने प्रसिद्ध विजय ज्वेलर्स के घर में सास-बहू को बंधक बनाकर करीब दो करोड़ रुपए की डकैती को अंजाम दिया। इस दौरान घर के पुरुष स्वर्णकार व ज्वेलर्स संघर्ष समिति की हड़ताल में शामिल होकर रोष मार्च निकाल रहे थे। घटना दोपहर करीब पौने तीन बजे की है। डकैत करीब 6 किलो सोना और 20 किलो चांदी और अन्य कीमती सामान ले गए हैं। सूचना मिलने पर एसएसपी गुरकृपाल सिंह भारी पुलिस बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे, जबकि देर सायं डीआईजी राम सिंह ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। नेहरू गेट स्थित बसंत एवेन्यू में प्रसिद्ध विजय ज्वेलर्स के घर दोपहर करीब तीन बजे जब स्व. विजय लूथरा की छह वर्षीय पोती स्कूल से घर आई तो घर का मुख्य दरवाजा खुलते ही छह के करीब युवक (उम्र 22 से 26 वर्ष के बीच) अंदर आ गए। इनमें दो सिख और शेष मोने थे। तीन युवकों ने मुंह बांध रखे थे। दो युवकों के पास पिस्तौल थी, जबकि शेष के पास चाकू और तेजधार हथियार थे। युवकों ने अंदर आते ही बैडरूम में बैठी ममता पत्नी विजय कुमार और दूसरे बैडरूम में ममता की बहू ज्योति पत्नी अमन लूथरा को गन प्वाइंट पर लेकर उनके पहने हुए सारे जेवरात उतरवा लिए। इस दौरान युवक कमरों की प्रत्येक छोटी-बड़ी अलमारियों की तलाशी लेकर जो हाथ लगा इकट्ठा करने लगे। ज्योति ने बताया कि डकैतों ने जब घर में पड़े लॉकरों की चाबियां मांगी तो उन्हें मना किया कि चाबियां घर के पुरुषों के पास हैं। इस पश्चात उन्होंने बच्ची सहित दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया। ममता और ज्योति ने बताया कि इसके बाद जब उन्होंने खुद थोड़ी देर बाद दरवाजा खोलकर देखा तो डकैत फरार हो चुके थे और दूसरे कमरे के लॉकर खुले थे, जिसमें रखे सोने और चांदी के जेवरातों से भरे डिब्बे खाली थे। इनमें लगभग छह किलो सोना और 20 किलो चांदी थी। इसके अलावा डकैत एक लैपटॉप और दो मोबाइल फोन ले गए।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Day - dahade armed robbers in the house of the fam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top