Home »Punjab »Ludhiana » Badal Met With Jairam Ramesh And Discussed The Issues Of Development

707 किलोमीटर संपर्क सड़कें बनाने को केंद्र से मंजूरी मिली

भास्कर न्यूज | Jan 17, 2013, 02:47 AM IST

707 किलोमीटर संपर्क सड़कें बनाने को केंद्र से मंजूरी मिली
चंडीगढ़. पंजाब के मुख्यमंत्री परकाश सिंह बादल ने बुधवार को केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री जयराम रमेश को मिलकर अपील की कि पंजाब में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के छठे पड़ाव तहत ग्रामीण संपर्क सड़कों के निर्माण से संबंधित सभी औपचारिकताओं को शीघ्र मुकम्मल किया जाए। संपर्क सड़कों पर भारी ट्रैफिक के निर्विघ्न यातायात को यकीनी बनाने के लिए बादल ने केंद्रीय मंत्री को यह भी कहा कि 385 किलोमीटर सड़कें 5.5 मीटर की चौड़ाई में और 707 किलोमीटर संपर्क सड़कें 3.75 मीटर की चौड़ाई में बनाने की स्वीकृति दी जाए।
मुख्यमंत्री की मांग को स्वीकार करते हुए जयराम ने 707 किलोमीटर संपर्क सड़कों के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी और साथ ही भरोसा दिया कि 385 किलोमीटर सड़कों के लिए स्वीकृति डेढ़ माह में दे दी जाएगी।मुख्यमंत्री ने यह मांग भी की कि कंडी क्षेत्र के विकास के लिए इंटेग्रेटिड वाटर शैड मैनेजमेंट प्रोग्राम के चौथे चरण के तहत 31 करोड़ रुपए के फंड जारी किए जाएं। इसी प्रकार मनरेगा के बजट के तहत भी 91 करोड़ रुपए का बकाया फंड जारी करने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: badal met with jairam ramesh and discussed the issues of development
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top