Home »Punjab »Ludhiana » Badshahpur Station In Charge Arrested In Patiala Gang Rape Case

पटियाला गैंगरेप में बादशाहपुर का चौकी इंचार्ज गिरफ्तार

भास्कर न्यूज | Dec 30, 2012, 05:22 AM IST

पटियाला। गैंगरेप पीड़ित की आत्महत्या मामले में कार्रवाई नहीं करने के आरोपी बादशाहपुर के सब इंस्पेक्टर नसीब सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। नसीब सिंह को शनिवार को अर्बन एस्टेट इलाके से पकड़ा गया।
आईजी परमजीत सिंह गिल ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि नसीब सिंह ने मामले को दबाने के लिए पीड़िता व उसके परिवार पर दबाव बनाया था। वह केस का जांच अधिकारी था और जानबूझकर मामला लटका रहा था। नसीब सिंह को गिरफ्तार करने के बाद क्राइम ब्रांच के एआईजी जयपाल सिंह के हवाले कर दिया गया।
रविवार को कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया जाएगा। आईजी ने बताया कि मुख्य आरोपी बलविंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह, शिंदरपाल कौर व संदीप सिंह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
बादशाहपुर गैंग रेप मामले की जांच के लिए आईजी क्राइम शशि प्रभा ने शनिवार को घटनास्थल का जायजा लिया। आईजी ने मोटर व उसके आसपास की जगह का निरीक्षण किया, जहां लड़की से दुष्कर्म हुआ था।
जांच के दौरान सामने आया कि मामले को दबाने का हर प्रकार से प्रयास किया गया। एफआईआर दर्ज करने के बाद इसे डेली क्राइम ब्रीफ में दर्ज नहीं किया। ऐसे में पुलिस के उच्च अधिकारियों तक यह मामला पहुंच नहीं पाया।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: badshahpur station in charge arrested in Patiala Gang rape case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top