Home »Punjab »Ludhiana» Chandigarh Beauty Look Was Given To The Heroine Of 'Sadi Gali'

'साडी गली' में हीरोइन को दिया गया चंडीगढ़ ब्यूटी का लुक

भास्कर न्यूज | Dec 11, 2012, 06:02 IST

  • लुधियाना।14 दिसंबर को फिल्म ‘साडी गली आया करो’ रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट टीम सोमवार को शहर में थी।
    बसंत रिसॉर्ट में उन्होंने फिल्म के स्टोरी और हल्के मूड्स के बारे अपने एक्सपीरियंस हमारे साथ शेयर किया।
    टोटल फैमिली फिल्म
    फिल्म की अधिकतर शूटिंग पंजाब के दोआबा इलाके,हरियाणा में अंबाला के पास लगते गांव गुलाचिंका व सफीदो में हुई है। फिल्म की कहानी में हीरोइन को चंडीगढ़ ब्यूटी के रूप में दिखाया गया है। जिसे पंजाब और हरियाणा के लड़के अपना बनाना चाहते हैं। यह फैमिली फिल्म है जो दर्शकों को जरूर पसंद आएगी।
    - सुनील कुमार, डायरेक्टर
    > चाइल्ड आर्टिस्ट से करियर की शुरुआत की। 4 साल की उम्र में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में नीलम की बेटी का किरदार निभाया। उसके बाद कई एड फिल्मों का सफर जारी रहा। मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही हूं। टॉप 30 में मेरा सलेक्शन हो चुका है। मिस इंडिया के लिए अपनी ग्रुमिंग व टॉकिंग स्टाइल के स्किल्स सीखने के लिए लगभग रोज 6 घंटे की क्लास ले रही हूं। इस फिल्म के लिए मैंने पंजाबी भाषा सीखी है।
    - जोया अरोफ, हीरोइन
  • दर्शक करेंगे इंज्वाय
    मेरे लिए इस फिल्म का सबसे यादगार सीन है। जब मैं हीरोइन को इंप्रेस करने के लिए कहता हूं कि हमारे गांव के ट्रैक्टरों में भी एसी लगे हुए हैं। मैं पूरी विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह सीन फिल्म का सबसे मजेदार सीन है। इसे फिल्माने के लिए ट्रैक्टर में एसी लगाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। कुल मिलाकर सीन यह है कि ट्रैक्टर में एसी रात में लगाया जाता है। और सुबह फिल्म के दूसरे हीरो नव बाजवा की आंखें उस ट्रैक्टर को देखकर तरह फटी रह जाती है। यकीनन दर्शक फिल्म को पूरा इंज्वाय करेंगे।
    - अनुज पुरी, हीरो
  • हरियाणवी लड़का बना हूं
    बेसिकली पटियाला से हूं,और रीयल लाइफ में पायलट हूं। 2007 में एमएचवन पर शो ‘आजा नच्च लै टाइटल’ जीतने के बाद से कई पंजाबी वीडियो में काम कर चूका हूं। यह मेरी दूसरी पंजाबी फिल्म है। इससे पहले इसी साल ‘आई प्योर’ पंजाबी फिल्म में काम कर चुका हूं। इस फिल्म में मेरा किरदार हरियाणवी लड़के का है। फिल्म के लिए हरियाणवी सीखनी पड़ी। वहां के लोग मुझे अच्छे लगे। कुल मिलाकर यह अच्छा अनुभव था। जो युवा फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहते हैं, उनसे यही कहूंगा कि पढ़ाई को न भूलें। क्योंकि इंडस्ट्री में स्ट्रगल है। साथ में डिग्री रहने पर आसानी होती है।
    - नव बाजवा,अभिनेता
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Chandigarh Beauty Look was given to the heroine of 'Sadi Gali'
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Ludhiana

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top